प्रेम भाग्यफल : 25 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक, जानें क्या लिखा है आपकी तकदीर में

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

आप मिलने वाले हर आदमी के साथ अच्छा समय बिता पायेंगे लेकिन इसका अर्थ यह बिलकुल नही है कि उनमें से हरेक आपके लिए परफेक्ट पार्टनर साबित हो सकता है |पहली नजर के आकर्षण को प्यार कहना काफी जल्दबाजी होगी | एक कदम पीछे हटें और यह देखने और सोचने की कोशिश करें कि अगर आप इस आदमी के साथ जिंदगी बिताएंगे तो अब स्थिति क्या है और भविष्य में इस सम्बन्ध में क्या होने की संभावना है ? आप को मित्रों और रिश्तेदारों के साथ गलतफहमी का सामना करना पड़ सकता है। तथ्यों का निरपराध विरूपीकरण व्यक्तिगत संबंधों में अविश्वास और आघात की स्तिथि पैदा कर सकता है। अच्छे परिणामओं के लिए 'प्रवाह के साथ' काम करने का रवैया अपनाएं।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आपको अपने पार्टनर के करीब आने के लिए थोडा नम्र और ख्याल रखने वाला बनना होगा | वह इस समय किसी बहुत महत्वपूर्ण मुद्दे पर काम कर रहे हैं | आपको उन्हें प्रेरणा और हिम्मत देने की जरुरत है ताकि वह आपके साथ अपनी सब बातें बाँट सके | अगर आप इस वक़्त उनका साथ देते हैं तो इससे आपके रिश्ते पर लम्बे समय तक टिकने वाला प्रभाव पड़ेगा | पारिवारिक जीवन संतोषजनक रहेगा और आपका जीवन साथी आपका सहायक सिद्ध होगा। आपका वैवाहिक जीवन कुछ चिरस्थायी प्यार के क्षणों के साथ एक खूबसूरत मोड़ ले लेगा । दोस्तों के साथ रुचि, अनुभव और विचार बांटने से आपका उत्साह बढ़ेगा ।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आप प्यार के मामले में असामान्य रूप से आक्रामक रहेंगे | इससे आपके पार्टनर को काफी अचरज होगा क्योंकि उसने अधिकतर आपको बहुत ही जेंटल और रोमांटिक मूड में ही देखा है | लेकिन उन्हें आपका नया स्टाइल भी काफी पसंद आएगा और वे आपके लिए उपयुक्त पार्टनर साबित होंगे | अपने सम्बन्ध के अलग अलग रूपों को एक्स्प्लोर करें | आपको अचरज भी होगा और ख़ुशी भी | आपके प्यार भरे पलों में एक खुशहाल चमक होगी । आप पुरानी गलतफ़हमियों पर विचार करेंगें और उन से छुटकारा पाने के तरीकों पर गौर करेंगे। आप नए मित्र बनायेंगें और सामूहिक गतिविधियों में भाग लेंगें । परिवार का कोई सम्बन्धी आप के लिए सहायक साबित होगा ।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

ये समय अपने परिवार पर विशेष ध्यान देने के लिए अति उत्तम है। बच्चों की गतिविधियों की वजह से आप पुरे दिन व्यस्त रहेंगे । आप ऐसे समारोह में भाग ले सकते है , जिसमे आपका बच्चा गायन प्रतियोगिता या खेल में भाग ले रहा हो । आप अपने माता पिता के घर पर जाने की योजना भी बना सकते है , अगर वे कही दूर रहते है । आपके नजदीकी रिश्तेदर आपकी लघु लेकिन विचारशील प्रयासों की सराहना करेंगे । यदि आप किसी के सामने प्रेम का प्रस्ताव रखने की योजना बना रहैं है, तो यह समय सर्वोत्तम है ! विवाहित जोड़ें प्रणय-सुख का अनुभव करेंगें । यह समय अपने आप को तनावों से मुक्त करने और मित्रों के साथ पागल पंथी करने के लिए उत्तम है।

कमेंट बॉक्स में श्री लक्ष्मी माँ जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments