साप्ताहिक भविष्यवाणी : 25 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक, जानिए क्या लिखा है आपकी हथेली में

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

आपको दूसरों पर विश्वास करना होगा ǀ यह आपका कोई करीबी या कोई दोस्त हो सकता है और वः आपकी किसी ऐसे विशेष काम में मदद करेगा जिससे आपके भविष्य पर काफी प्रभाव पड़ेगा ǀ लेकिन इसके लिए सबसे जरुरी यह होगा की आप उस व्यक्ति में विश्वास बनाये रखें ǀ आपको अपनी ही तरफ से विश्वास की पहल करनी होगी ǀपिता की वजह से आपको चिंतित रहना पड़ेगा। संतान के प्रति मन परेशान रहेगा। गृह संबंधी वस्तुओं की प्राप्ति करनें में कठिनाई आएगी। पिता से वैचारिक मतभेद बने रहने के आसार नजर आ रहे हैं। संतान की ओर से शुभ समाचार मिलने के संकेत है। आपको अपने इच्छा के अनुरूप आमदनी प्राप्त नहीं होगी। आपको पुरानी बीमारी से राहत मिल सकती है। वाहन का क्रय व विक्रय करने से इस वक्त विशेष लाभ नहीं होगा। वैवाहिक जीवन में असंतोष का माहौल उत्पन्न होगा। प्रेम संबंधो में जल्दबाजी न दिखाएं।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आप किसी भी स्थिति के लाभ-हानि के बारे में अच्छी तरह नही सोचते हैं ǀ जो कुछ आपके रास्ते में आ जाता है ,उसे सहज भाव से स्वीकार कर लेते हैं I आपकी ग्रहों की स्थति उर्जादायी है I इस उर्जा का प्रयोग अपने रास्ते में आने वाले एक अवसर को समझने के लिए करें और देखें कि क्या होता है ,अपने स्वास्थ्य से शुरुआत करें | तले-भुने खाने से बचकर रहें ,अच्छी नींद लें Iयह समय सामान्य है। नौकरी वालो के लिए यह समय अच्छा है। वैवाहिक जीवन में तनातनी का माहौल रहेगा। प्रेम संबंधो में लिप्त जातकों के लिए यह समय उल्लास से भरा रहेगा। इस समय रक्तचाप के रोग से पीड़ित लोगो को राहत मिल सकती है।आपकी प्रतिभा आपको सफलता की ओर अग्रसर करेगी। यात्रा का अवसर इस समय आपको प्राप्त हो सकता है। आप अपने किसी परिजन के कारण परेशान भी हो सकते हैं

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

कुछ समय से आपके व्यय बढ रहे थे पर आप इन सब में एक खुशनुमा बदलाव देखेंगे । आखिरकार आपका भाग्य आपका साथ देगा और आपके खर्चे काफी हद तक नियंत्रण में आयेंगे और माहौल बदलता हुआ सा नजर आएगा जिससे आपकी आमदनी बढेग़ी पर आपको अत्यधिक सावधानी से आगे बढ़ना है । जल्दबाजी में लिए गया हुआ कदम आपको पीछे की और धकेल सकता है जिससे आपके धन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है।नौकरी करने वाले लोगों को संयम से काम लेना होगा। व्यवसाय में निवेश का सही समय है। वैवाहिक जीवन में स्थिरता आएगी।भूमि व मकान से आपको लाभ हो सकता है। सामाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। रिश्तेदारों से मैत्री पूर्ण संबंध बने रहेंगे। कार्य योजनाओं के प्रति विचार विमर्श होगा। सकारात्मक विचारों से मन स्वस्थ्य रहेगा। इस सप्ताह आमदनी में वृद्धि होगी।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

सेहत को देखभाल की ख़ास ज़रूरत है। सफलता का मंत्र यह है कि उन लोगों की सलाह पर पैसे लगाएँ, जो मौलिक सोच रखते हों और अनुभवी भी हों। दोस्त और जीवनासाथी आराम तथा ख़ुशी देंगे, नहीं तो बाक़ी दिन उबाऊ और नीरस गुज़रेगा। विवादित मुद्दों को उठाने से बचें, अगर आप ‘डेट’ पर जा रहे हैं तो। आपका आपस में कुछ ज्यादा विवाद हो सकता है जिसके दूरगामी परिणाम वैवाहिक जीवन के लिए नकारात्मक हो सकते हैं। आपका चुम्बकीय और ज़िन्दादिल व्यक्तित्व आपको सबके आकर्षण का केन्द्र बना देगा।जातक को स्वास्थ्य लाभ प्राप्त होगा। प्राइवेट नौकरी पेशा लोगों को तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे। व्यवसाय के लिए समय सामान्य रहेगा। वैवाहिक जीवन में थोड़ी अशांति रहेगी।।छात्रों को घूमने-फिरने का मौका मिलेगा। सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेंगे। इस समय आमदनी के मार्गों में रुकावट आएगी। मानसिक थकान आपको परेशान करेगी।

कमेंट बॉक्स में श्री लक्ष्मी माँ जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments