प्रेम भाग्यफल : 27 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक, जानें क्या लिखा है आपकी किस्मत में

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

आप अपने प्रेम से संभंधित रिश्तो में कड़वाहट और जटिलताएं तलाश सकते है , जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है । आप अपने साथी पर विश्वास करने में असमर्थ महसूस कर सकते हैं और अपने रिश्ते को तोड़ने के बारे में भी सोच सकते है । हालांकि, संभावना है की अपने साथी के बजाय मुद्दे आप में ही निहित है और कोई भी कदम उठाने से पहले विश्लेषणात्मक तौर पर जरूर सोचे । नए मित्र बनाने से बचें। आप क्या कहते हैं इस बात को लेकर सावधान रहें । आपका कोई करीबी आप के राज़ खोल सकता है। यह अपनी भावनाओं को उजागर करने के लिए उपयुक्त दिन नहीं है। आपके परिवार के सदस्य आप को यथोचित समर्थन देने में असक्षम रहेंगें ।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आप किसी अलग संस्कृति या किसी दुसरे देश के रहने वाले/वाली के प्रति आकर्षित हो सकते हैं |आप इस आदमी के लिए काफी उत्सुक और भावनात्मक अनुभव करेंगे | जब आप इस आदमी के साथ होंगे तो आपको बाकी दुनिया से कोई मतलब नही रह जाएगा | अगर भगवान् ने चाहा तो इस सम्बन्ध को जल्दी ही कोई ठोस रूप भी मिल सकता है | यह दिन आपका है, आप जो भी करोगे उस में सफल हो जाओगे । आप और आपके साथी के बीच चल रही गलतफहमी का हल भी निकल आएगा और आप अपने वैवाहिक जीवन का आनंद लेने में सक्षम होंगे । कोई पारिवारिक मित्र आपका मददगार साबित होगा ।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आप बेचैन और असुरक्षित महसूस कर सकते हैं , आपको अपने पार्टनर की भावनाओं पर विश्वास कर पाना भी मुश्किल लगेगा | आपको अपने सम्बन्ध से एक छोटा सा ब्रेक लेकर उन कारणों के बारे में गहराई से सोचना चाहिए जिसने आपको यह सोचने पर मजबूर किया है | इस सोच –विचार के बाद आपको काफी राहत महसूस होगी और आप अपने आप तथा अपने पार्टनर के बारे में विश्वस्त अनुभव करेंगे | आप की मुलाकात किसी विशेष व्यक्ति से हो सकती हैँ। आप ऐसी नयी भावनाओं को समझ लेंगें जिससे आपके जीवन में नविन उत्साह का आगमन होगा । विवाहित जोड़ें एक रूमानी और मनोहर दिन की अपेक्षा कर सकते है। आप का आगे का दिन मनभावन रहेगा जब आपको अपने किसी दोस्त या सहयोगी द्वारा कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी ।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आप अपने पार्टनर या अपने सम्बन्ध के बारे में चिंतित हो सकते हैं लेकिन आज से ही स्थिति स्पष्ट होनी शुरू हो जायेगी | बहुत सारे काम और व्यक्तित्व की ऐसी बातें जो आपको पहले समझ नही आ रही थी, अब साफ़ होना शुरू हो जायेंगी | इससे आपको यह फैसला लेने में खासी मदद मिलेगी कि आप इस सम्बन्ध में कितना निवेश करना चाहते हैं और किस तरह की और कितनी सीमाएं रखना चाहते हैं | आपके प्रणय और वैवाहिक संबंधों में प्रेम और सद्भावना की प्रगाढ़ता रहेगी । किसी पुराने माशूक के साथ संपर्क होने की संभावना है । मित्रों के साथ सामाजिक गतिविधियाँ महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगीं ।

कमेंट बॉक्स में श्री सूर्यदेव जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments