28 अक्टूबर 2019 भाग्यफल: जानें क्या लिखा है सोमवार के दिन आपकी किस्मत में

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

यह समय कुछ बड़ी योजनाओं को बनाने का है। एक अनुबंध या रोमांचक नए निर्णय को आपकी समीक्षा की जरूरत है। ढीले सिरों को बांधें और संबंधों में अगले चरण में जाने पर विचार करें। आपके परिवार में मतभेद हो सकते हैं। इन्हे हल करने के लिए समय निकालें। अपनी नौकरी पर ध्यान दें और एक साथ कई गतिविधियों से बचें। लक्ष्य को नजदीक पा कर आपको अपना काम मनोरंजक लगेगा। अपनी उत्पादकता के बारे में जान कर आप प्रसन्न होंगे। रिश्तों में आई गलतफहमियों को दूर करने के लिए समय निकालें। जिन्दगी में अनुभव अच्छे हो या बुरे, उनसे सीखकर खुद को बदलने की जरूरत होती है।आप कोई नया काम करने की सोचेंगे, जिसमें आप सफल भी होंगे। ऑफिस के काम को पूरा करने में आप पूरी तरह से सक्षम होंगे। साथ ही अधिकारी आपके कामों से संतुष्ट होंगे। करियर में आप नए आयाम स्थापित करेंगे। सुबह उठकर धरती माँ को प्रणाम करें, जीवन में सभी लोगों का सहयोग मिलता रहेगा।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

नए परिवेश या वातावरण में काम करने से धन का नुक्सान हो सकता है। शांत रहना और आपकी योजनाएं आपके प्लस पॉइंट है, जिनके सहारे आप असंभव को संभव बना सकते हैं। व्यापार, बिक्री, खरीद के लिए समय अच्छा है। क़ानूनी समझौते और टाई अप की संभावना भी है। अपनी जॉब पर ध्यान दें और अपने इसे इधर उधर भटकने न दें। आपका काम आपको आनंद देगा और आपके लक्ष्य आपसे कुछ ही दूरी पर है। अपनी ऊर्जा आपके रिश्तों पर भी खर्च करें। जीवन में लोग सबसे बड़ी गलती यह करते हैं, कि वो जो कुछ भी करते हैं उससे उन्हें ख़ुशी नहीं होती।पुराने लेन-देन को लेकर किसी से विवाद जैसी स्थिति बन सकती है। इस राशि के स्टूडेंट्स पढ़ाई-लिखाई में खूब मेहनत करेंगे, जिससे उनका भविष्य उज्जवल होगा। ऑफिस का माहौल थोड़ा अलग हो सकता हैं, जिससे आपको थोड़ी परेशानी महसूस हो सकती है।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

किसी भी काम से पहले गहनता से विचार करें ताकि आपकी मेहनत व्यर्थ न जाए । कौशल प्रशिक्षण या सही ज्ञान आपको आगे ले जाने में मददगार सिद्ध हो सकते हैं। अन्य दिनों की तुलना में दिन आपके लिए अच्छा है जिसमे में आपके लिए कई नए अवसर और संभावनाएं हैं। अब समय है पुराने दोस्तों से मिलने और गिले शिकवे दूर करने का। आलसी और सुस्त महसूस कर सकते है। भावनाओं में न बहते हुए अपने रिश्तों का ख्याल रखें। आप पार्टी के मूड में हैं, लेकिन ऐसे में नशा करने से बचें। आने वाले समय में काम अधिक हो सकता है इसलिए अपने प्रियजनों से समय अवश्य निकालें।आपको अपने स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखने की जरूरत है। बाहर का जंक-फूड खाने से आपको बचना चाहिए। आपका वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा। आपकी कोई पुरानी समस्याएं खत्म होने की संभावना है। अपने मस्तक पर केसर का तिलक लगाएं, आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

दूसरे लोग आपपर निर्भर होंगे, जो शायद धन या क़ानूनी परामर्श से जुड़े हुए हैं। काम में प्रतिस्पर्धा बढ़ रही है और दुशमन आपकी पोजीशन पाना चाहते हैं। परिश्रम करें और मेहनती व भरोसेमंद के रूप में पहचान बनाएं। चोट या दुर्घटनाओं से बचने के लिए यात्रा करते समय सावधान रहें। आप आराम करने के मूड में हैं। आपको जीवन का अनुभव हर चीज़ का गूढ़ मतलब सीखा रहा हैं। बुरी आदतों से दूर रहें। परिवार और बच्चों के साथ समय व्यतीत करें क्योंकि सितारे बता रहे हैं कि आने वाला सप्ताह व्यस्तता से भरा हुआ है। सफलता उन्ही लोगो को मिलती है जो जोखिम लेना जानते हैं।आपकी सारी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं। बिजनेस के सिलसिले में आपको विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है। आपकी यात्रा मंगलमय रहेगी। आपको संतान का सुख प्राप्त होगा। ऑफिस में आपको जिम्मेदारी वाला काम मिल सकता है, जिसे पूरा करने में आप सफल होंगे।

कमेंट बॉक्स में श्री हर हर महादेव जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments