29 अक्टूबर से 04 नवम्बर तक साप्ताहिक भविष्यफल : जानिए क्या कहते है आपके तारे

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

आप एक आशावादी व्यक्ति हैं और यह बात सबको जान्ने देने और इससे लाभ उठाने का दिन है ǀइससे आपकी छवि एक प्रेरणात्मक वक्ता की बनेगी,जिसकी कोशिश आप लम्बे समय से करते आ रहे हो ǀ समाज में आपके सम्बन्ध जिन लोगों के साथ बहुत अच्छे नही हैं ,उनके साथ भी आपके संबंधों में अब सुधार आना शुरू हो जाएगा ǀ शुरुआत में चंद्र देव का गोचर आपके चतुर्थ भाव में होगा, जिसके कारण आप अपनी माता के प्रति स्नेह महसूस करेंगे और उनकी ओर से भी आपको प्रेम और स्नेह की प्राप्ति होगी। इस दौरान आप अपने घरेलू जीवन में आनंद लेंगे और घरेलू कामकाज में भी आपका मन लगेगा। कार्यक्षेत्र में स्थितियाँ भी अच्छी रहने वाली हैं। इसके बाद जैसे ही चंद्र देव पंचम भाव में प्रवेश करेंगे, आपकी संतान से संबंधित कोई अच्छी खबर आपको प्राप्त हो सकती है।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आपकी सेहत कुल मिलाकर बहुत अच्छी रहेगी I|सिर तथा तंत्रिका तंत्र से जुडी कोई पुरानी समस्या सिर उठा सकती है I| ठंड न लगे,इस बात का विशेष ध्यान रखें ,क्योंकि इससे माइग्रेन तथा साइनस जैसी पुरानी बीमारियाँ फिर से उभर सकती हैं I|दूसरी और आप कुछ दिनों से जिन स्वास्थ्य सम्बन्धी सावधानियों का पालन कर रहे हैं,उनका असर देखने को मिलेगा I|वजन कम करने की कोशिश में सफलता मिलेगी Iअतिरिक्त आपकी शिक्षा से संबंधित परिणाम भी अनुकूल रूप से प्राप्त हो सकते हैं। सप्ताह के मध्य में चंद्र देव आपके छठे भाव में प्रवेश करेंगे, जहां मंगल पहले से मौजूद है। ऐसी स्थिति में आप अपने विरोधियों को नाकों चने चबाने के लिए मजबूर कर देंगे और कोर्ट कचहरी आदि के मामलों में सफलता प्राप्त करेंगे। सप्ताह के अंत में चंद्र देव आप के सातवें भाव में प्रवेश करेंगे। इस स्थिति में आपके दांपत्य जीवन में प्रेम और रोमांस की बढ़ोतरी होगी तथा हल्की फुल्की कहासुनी भी हो सकती है। व्यापार के क्षेत्र में अनुकूल परिणामों की प्राप्ति होगी।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आप कुछ दिनों से निर्णय नहीं ले पा रहे थे जिसका असर आपके व्ययहार में भी झलक रहा था पर ये समय ये सब बाते छोड़ कर कुछ कर दिखाने का समय है और साथ ही साथ अपने इस व्ययहार को बदलने का भी । आप बिना भयभीत हुए निर्णय ले जो की आपके भविष्य के लिए अछा साबित हो । आप किसी अच्छे जानकर से भी अपने पैसे और अपने पेशे से संबंधित सुझाव ले सकते है जो की फायदेमंद साबित होगा | वहीं इसी में बुध का गोचर आपके अष्टम भाव में होगा। इस गोचर के कारण आपको धन की प्राप्ति होगी और आपका मन नए ज्ञान को प्राप्त करने के लिए लालायित होगा। यदि आप मंत्र आदि में रुचि रखते हैं, तो यह समय आपको मंत्र जाप में अच्छा परिणाम प्रदान करेगा। आपकी आध्यात्मिक शक्ति का तीव्र विकसित होगा। हालांकि आपके भाई बहनों को कुछ समस्या का सामना करना पड़ सकता है। आप अपना कर्ज उतारने में भी सफल हो सकते हैं।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

बहुत ज़्यादा चिंता और तनाव की आदत आपकी सेहत बर्बाद कर सकती है। मानसिक स्पष्टता बनाए रखने के लिए शंका और झुंझलाहट से निजात पाएँ। दीर्घावधि निवेश से बचिए और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाकर कुछ ख़ुशी के पल बिताएँ। कुछ लोग जितना कर सकते हैं, उससे कई ज़्यादा करने का वादा कर देते हैं। ऐसे लोगों को भूल जाएँ जो सिर्फ़ गाल बजाना जानते हैं और कोई परिणाम नहीं देते। अपने प्रिय के साथ अच्छी तरह बर्ताव करें। करिअर के नज़रिए से शुरू किया सफ़र कारगर रहेगा। लेकिन ऐसा करने से पहले अपने माता-पिता से इजाज़ता ज़रूर ले लें, नहीं तो बाद में वे आपत्ति कर सकते हैं। बातचीत में कुशलता आपका मज़बूत पक्ष साबित होगी।आपके लिए चंद्र देव का गोचर तीसरे भाव में होगा, जिसके परिणाम स्वरूप आप भाई-बहनों के साथ समय बिताएंगे और उनका ध्यान रखेंगे। छोटी मनोरंजक और आनंददायक यात्राएं होंगी, जिनसे आपको धन लाभ भी होगा। इसके बाद चंद्र देव आप के चतुर्थ भाव में विराजमान होंगे और इसके परिणाम स्वरूप कार्य क्षेत्र के साथ-साथ पारिवारिक जीवन में भी अच्छे समय की आवाजाही होगी। 

कमेंट बॉक्स में श्री हनुमानजी जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments