प्रेम भाग्यफल : 29 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक, जानें क्या लिखा है आपकी तकदीर में

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

अपने आप को उदास महसूस न करें क्यों की प्रेम की वो मुलाकात उस तरह से नहीं रही , जिस तरह से अपने इस बारे में सोचा था । इस रिश्ते को थोड़ा समय दीजिये , शायद आप अपने साथी के दिल को अभी समझ नहीं पाये है , आपके साथी का दिल सोने का है । कुछ महत्वपूर्ण घटनायें इस बात को साबित करेंगी हालाँकि दोनों तरफ से एक अंतरंग मुठभेड़ की इच्छा दोनों तरफ से जागृत हो सकती है ।मित्रों और परिवार के साथ पिकनिक मनाने या भ्रमण करने के लिए एक अच्छा दिन है । आप अच्छा भोजन खायेंगें और अच्छे कपडे पहनेंगें; तथा अपने परिहास युक्त वार्तालाप से दूसरों को प्रभावित करेंगें । युवाओं को दोस्तों और रिश्तेदारों से उपहार और शुभकामनाएं प्राप्त होंगीं । आप एक नए रिश्ते का आरम्भ कर सकते हैं ।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

जो आसपास ऐसे ही घूमते रहते हैं उन्हें कोई गंभीर नही समझ पायेगा क्योंकि यह घुमक्कड़ स्वभाव आपकी छवि के लिए खतरा बना हुआ है | आपको बहुत से लोग पसंद तो कर लेंगे लेकिन आपके बारे में गंभीरता से नही सोचेंगे क्योंकि आप यात्रा की जरुरत वाली नौकरी में होने के कारण घर पर बहुत कम समय दे पाते हैं | आपके पार्टनर की चिंता अपनी जगह सही है क्योंकि यात्रा करने के कारण आप घर को बहुत कम समय दे पायेंगे |नए मित्र बनाने से बचें। आप क्या कहते हैं इस बात को लेकर सावधान रहें । आपका कोई करीबी आप के राज़ खोल सकता है। यह अपनी भावनाओं को उजागर करने के लिए उपयुक्त दिन नहीं है। आपके परिवार के सदस्य आप को यथोचित समर्थन देने में असक्षम रहेंगें ।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

पिछले कुछ दिनों से आप अपने कैरियर और नौकरी के मुद्दों में व्यस्त है , जिसकी वजह से आपने अपने परिवार और प्रेम प्रसंगो की उपेक्षा की है। इसलिए, समय की मांग है की जीवन के इन पहलुओं को आप प्रमुखता दे । आप इन मुद्दों की तरफ भी ध्यान आकृष्ट करे अन्यथा भविष्य में समस्या आ सकती है।आपका दिन अपने पुराने दोस्तों के साथ बिता सकते हैं। परिवार के सदस्य आपसे प्रसन्न रहेंगें और घर का वातावरण शांतिमय रहेगा । अपने प्रियतम के समक्ष प्यार का इज़हार करने के लिए समय उपयुक्त है ।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आपको अपने पार्टनर के ही भले के लिए उनसे किसी बात पर कहासुनी करनी पड़ सकती है | हो सकता है कि उन्हें आपकी बात अच्छी न लगे लेकिन आपको उन्हें अपनी बात समझानी होगी | इस बात को बहुत अधिक लम्बा न खीचें नही तो बात बिगड़ भी सकती है | शांति से पेश आयें ,शाम को आपके सुलझे हुए व्यवहार के कारण आपको अपने पार्टनर से और भी अधिक सम्मान मिलेगा |अपनी वाणी को लेकर सावधान रहें। आपके शब्द परिवार के बड़े-बूढ़े सदस्यों को बहुत ज्यादा कष्ट पहुंचा सकते है। आप किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित हो जायेंगें जिसके शौक, इच्छाएं और अभिलाषाएं आपके अनुरूप हों । छोटे मोटे उपहार के साथ प्यार के दो शब्द आपके वैवाहिक जीवन में रोमांस वापस ले आयेंगें ।

कमेंट बॉक्स में श्री हनुमानजी जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments