29 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक भविष्यवाणी: जानें क्या कहती है आपके हाथों की लकीरें

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

 दिन आप अपने आसपास सभी को अपनी सोच और किसी भी स्थिति को सही समझने की योग्यता से प्रभावित करेंगे ǀ अपने कार्यस्थल की किसी बड़ी समस्या या किसी दोस्त की परेशानी का बहुत रचनात्मक सा हल निकलकर छा जायेंगे ǀआपके लिए रोमांचक समय है ǀ आपको किसी का ध्यान अपनी और खीचने की जरुरत नही है,बल्कि लोग खुद आपकी ओर सहायता लेने के लिए आयेंगे ǀआपकी आमदनी में भी बढ़ोतरी होगी और आप अपने मित्रों और विपरीत लिंगी दोस्तों के साथ अधिक समय बिताएंगे। बुध देव का गोचर इस सप्ताह आपके छठे भाव में होगा, जिससे विरोधियों को आपके विरुद्ध बोलने का मौका मिल सकता है और आपके ख़र्चों में बढ़ोतरी भी हो सकती है। इसके साथ ही साथ आपका लग्नेश बुध होने के कारण स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए नियमित रूप से अपने खान-पान पर ध्यान दें और आवश्यक होने पर डॉक्टर से परामर्श अवश्य लें।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

इस बात की काफी संभावना है कि आप बुखार की चपेट में आने वाले हैं,वायरल बुखार भी हो सकता है लेकिन समय से सावधान हो जाना ही उपयुक्त होगा ǀएलर्जी और वायरल संक्रमणों से सावधान रहें हालंकि ऐसा करना मुश्किल होगा ǀबचने का एकमात्र उपाय आराम हैǀ पूरा आराम करेंǀ दरअसल आपकी सबसे बड़ी चुनौती अब काम के साथ साथ अपनी सेहत को भी संतुलित रखना है ǀआपकी राशि के स्वामी चंद्र देव शुरुआत में आपकी ही राशि में मौजूद रहेंगे, जिसकी वजह से आप काफी मज़बूती से हर काम कर पाएंगे और आपका मन भी प्रसन्न रहेगा। आप अपने निकटतम लोगों के प्रति भावुक रहेंगे और उनकी परवाह करेंगे। इससे आपका दांपत्य जीवन भी बेहतरीन समय से गुजरेगा। आपके दांपत्य जीवन में खुशी भरे पल आएँगे और इससे आप दोनों के बीच निकटता और गहरी होगी।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

दिन आपको एक अप्रत्याशित रूप से उपहार आपके दिल के निकट के व्यक्ति से मिल सकता है। दिन आपके लिए काफी उत्तम रहेगा । आपके सहकर्मी और आपसे उच्च पद पर तैनात सहकर्मी आपसे खुश रहेंगे तथा आपसे पूरा सहयोग एवं सहायता करेंगे जिसकी वहज से आप अपना काम समय पर पूरा कर पाएंगे तथा सांयकालीन बेला में आप किसी समारोह का भी आयोज़न कर सकते है।आपके दूसरे भाव में विराजमान होंगे, जहां आप अपने कुटुंब के लोगों से परस्पर प्रेम भाव रखेंगे और आपको धन प्राप्ति का भी मार्ग दिखाई देगा। परिवार में खुशी भरे पल आएँगे। सप्ताह के मध्य में चंद्र देव तीसरे भाव में पहुँचेंगे, जिससे आपके साहस और पराक्रम में बढ़ोतरी होगी, लेकिन यात्राओं के दौरान समस्या आ सकती है। इस दौरान अपने माता पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखना भी आपके लिए आवश्यक होगा।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

झगड़ालू स्वभाव को क़ाबू में रखें, नहीं तो रिश्तों में कभी न मिटने वाली खटास पैदा हो सकती है। इससे बचने के लिए अपने नज़रिए में खुलापन अपनाएँ और पूर्वाग्रहों को छोड़ें। दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा। जिन्हें आप चाहते हैं, उनके साथ उपहारों का लेन-देन करने के लिए अच्छा दिन है। ज़िंदगी में एक नया मोड़ आ सकता है, जो प्यार और रोमांस को नयी दिशा देगा। किसी बच्चे या बूढ़े के स्वास्थ को लेकर हुई परेशानी अप्रत्यक्ष रूप से आपके वैवाहिक जीवन को प्रभावित कर सकती है। हितकारी ग्रह कई ऐसे कारण पैदा करेंगे, जिनकी वजह से आप ख़ुशी महसूस करेंगे।चंद्र देव का गोचर अंत में चतुर्थ भाव में होगा, जिससे परिवार में घरेलू खर्च अधिक हो सकते हैं। हालांकि आप खुशी-खुशी यह सब करेंगे और घर को सजाने संवारने में अपना समय लगाएंगे। यहां पर सूर्य की स्थिति आपको परिवार के लोगों पर थोड़ा रॉब दिखाने को प्रेरित करेगी, जिससे आपको बचना चाहिए। इस दौरान आप अपने कार्य क्षेत्र को बदलकर दूसरी जगह काम करने के बारे में भी सोच सकते हैं। 

कमेंट बॉक्स में श्री हनुमानजी जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments