29 अक्टूबर भाग्यफल : किन राशियों के लिए रहेगा शुभ और अशुभ

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

बहुत से अच्छे मौके आपका इन्तजार कर रहे हैं लेकिन आपको उनके लिए पूरे तौर पर समर्पित कोशिशें करनी होंगी,जोकि इस समय आपके लिए कुछ मुश्किल लग रहा है ǀ किसी ख़ास निजी समारोह के लिए इन मौकों को रोके रखना आपके लिए सही है ǀ आप साधारणतया बहुत अच्छे हैं और इसीलिए आपके दोस्त आपसे लगाव रखते हैं ǀपरिवार के प्रति आप अपने दायित्वों का निर्वाह करेंगे और कोई महत्वपूर्ण निर्णय भी लेंगे। ध्यान रखें कि कार्य क्षेत्र में अधिक मेहनत करने पर ही परिणामों की प्राप्ति होगी। मध्य सप्ताह में चंद्रमा पंचम भाव में गोचर करेंगे जहां मंगल से युति करने के कारण चंद्र मंगल योग बनेगा और अच्छी आमदनी का स्रोत प्राप्त हो सकता है। हालांकि आपकी संतान के लिए यह थोड़ा कम अनुकूल होगा और उन्हें बुखार या फोड़े-फुंसी जैसी समस्या हो सकती है। शिक्षा के क्षेत्र में एकाग्रता की कमी से जूझना पड़ सकता है।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

लोगों ने आपको बुरा आदमी समझ लिया है ǀउन्हें समझने दें और निराश न हों ǀसमय क एगुजरने के साथ साथ उन्हें खुद ही पता चल जाएगा कि आप कैसे आदमी हैं ǀअपनी प्राथमिकताओं के बारे में एक बार फिर से सोच लें –आपको क्या क्या करना है और क्या नही ?इन प्रश्नों का उत्तर प्राप्त करने के लिए तैराकी करें और दौड़ लगायें ǀअंत में चंद्रमा आपके छठे भाव में पहुँचेंगे, जहां पर सूर्य और शुक्र की युति है। इस स्थिति में महिलाओं से अच्छा व्यवहार करना आपको बेहतर परिणाम देगा अन्यथा उनसे झगड़ा हो सकता है। धन हानि के योग बनेंगे, इसलिए सोच समझकर ही निवेश करें। बुध देव का गोचर आपके सातवें भाव में होगा, जिससे दांपत्य जीवन में जहां एक ओर मीठी-मीठी बातें होंगी, तो वहीं बुद्धि का टकराव भी होगा। हालांकि बृहस्पति की उपस्थिति आपके लिए अधिक अनुकूल नहीं होगी। इसलिए इस समय को आराम से निकल जाने देने में ही आपकी भलाई है क्योंकि तभी आपका दांपत्य जीवन सुचारु रुप से चल पाएगा। व्यापार के क्षेत्र में आप उन्नति प्राप्त करेंगे।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आप एक किसी ऐसे व्यक्ति से मिलेंगे जो आपको एक आकर्षक कैरियर के अवसर प्रदान करेगा । हालांकि,इसे स्वीकार करने से पहले परिणाम के बारे में लम्बा और कठिन सोचने की जरूरत है क्योकि सब चमकती हुई चीज़ सोना नहीं होती । ये आप के आस पास के लोगों को प्रभावित करेगा लेकिन ये दिन इस तरह के एक महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए उतना अच्छा नहीं है ।शुरुआत में चंद्र देव आपके दूसरे भाव में गोचर करेंगे, जिससे आपको चारों ओर से अच्छे समाचारों की प्राप्ति होगी। परिवार में सुख शांति आएगी और आपसी सद्भाव में वृद्धि होगी, जिसकी वजह से आपका मन परिवार में खूब लगेगा और आप खुश रहेंगे। मानसिक तनाव से मुक्ति भी मिलेगी। इसके बाद चंद्रमा का गोचर आपके तीसरे भाव में होगा, जिससे आप अपने भाई-बहनों की आर्थिक सहायता भी करेंगे और उनसे आपके संबंध मधुर बनेंगे। आपके सहकर्मी भी कार्य क्षेत्र में आपकी भरपूर मदद करेंगे। 

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

सेहत को देखभाल की ख़ास ज़रूरत है। अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा, जो आपके दिन को ख़ुशनुमा बना देगा। दोस्तों और परिवार के साथ मज़ेदार समय बीतेगा। काफ़ी समय से टलते आ रहे पत्र-व्यवहार को पूरा करना आपकी प्राथमिकता होगी। अगर आप कामकाज के लिए ज़रूरत से ज़्यादा दबाव बनाएंगे तो लोग भड़क सकते हैं – कोई भी फ़ैसला लेने से पहले दूसरों की ज़रूरतों को समझने की कोशिश करें। यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा।मध्य में चंद्र देव चतुर्थ भाव में जाएंगे, जहां मंगल से युति करने के कारण आपको प्रॉपर्टी संबंधित लाभ मिलने की आशा करनी चाहिए। यदि इस सिलसिले में पहले से ही प्रयासरत हैं, तो आपकी डील फाइनल हो सकती है। इसके अतिरिक्त वाद विवाद के माध्यम से भी आपको लाभ प्राप्त हो सकता है। कार्यक्षेत्र के लिए समय अनुकूल रहेगा तथा सप्ताह के अंत में चंद्र का गोचर पंचम भाव में होने से संतान को अनुकूल परिणामों की प्राप्ति होगी और आप भी अपनी बुद्धि में नई चेतना का अनुभव करेंगे।

कमेंट बॉक्स में श्री हनुमानजी जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments