एयरटेल ने लॉन्च किया रोजाना 3GB डाटा वाला प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ सब कुछ फ्री

एयरटेल अपने यूजर बेस को बरकरार रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। कंपनी समझती है कि सस्ती डेटा सेवाएं ग्राहक की वफादारी की अंतिम कुंजी हैं। यही कारण है कि यह हाल ही में डेटा-सघन योजनाओं पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित कर रहा है। कंपनी ने जून में 558 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था, जिसके बारे में बहुत से उपयोगकर्ताओं को जानकारी नहीं है। यह योजना काफी किफायती है क्योंकि यह 82 दिनों की वैधता अवधि के साथ 3GB दैनिक डेटा प्रदान करती है।

558 रुपये के एयरटेल प्रीपेड प्लान का लाभ

Airtel बिना किसी FUP सीमा के असीमित असीमित कॉलिंग, प्रति दिन 100 SMS और 558 रुपये के रिचार्ज प्लान के साथ 3GB डेटा प्रदान करता है। यह योजना 82 दिनों की वैधता के साथ आती है, जिसके तहत कुल 246GB डेटा उपलब्ध है। उपयोगकर्ताओं के लिए एक अतिरिक्त डेटा लाभ है, जो My Airtel ऐप के माध्यम से अपना नंबर रिचार्ज करते हैं। उन्हें 3GB की जगह एक दिन में 3.4GB डेटा मिलेगा।

Airtel का 558 रुपये का प्लान भी Jio के 509 रुपये के प्लान को टक्कर दे रहा है। Jio सिर्फ 28 दिनों के लिए रोजाना 4GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और Jio नेटवर्क पर 100 SMS देता है। Jio के अलावा अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए अलग से शुल्क लिया जाएगा। एयरटेल यहां एक लीड लेता है क्योंकि यह Jio की तुलना में अधिक वैधता के लिए डेटा लाभ प्रदान करता है। Airtel ने भी पिछले महीने 599 रुपये का प्रीमियम प्लान लॉन्च किया था, जो डेटा और कॉलिंग लाभ के साथ आता है। इसके साथ ही 4 लाख रुपये का जीवन बीमा कवर भी है। यह प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है।

Source: टेलीकॉम टॉक



Post a Comment

0 Comments