पहने में काफी कम्फटेबल है ये 4 तरह के फूटवेयर

शायद आपने ये सुना होगा की एक जेंटलमैन की पहचान उसके जूतों से होती है, हमें स्कूल में भी यही बताया जाता था कि आप के जूते बिलकुल साफ़ सुथरे, आरामदायक और चमकदार होने चाहिए और क्यों नहीं आख़िरकार इससे आपके बारे में यह जानने को भी मिलता है कि आप अपने आप को परफेक्ट लुक देने के लिए हर चीज़ का कितना ख्याल रखते हैं. हम जब भी कोई फुटवियर खरीदते हैं तो ये देखते हैं कि वह आरामदायक होने के साथ साथ स्टाइलिश भी हो. मेरा यह भी मानना है कि, एक ख़राब फुटवियर का चयन आपके शानदार पहनावे को भी भद्दा कर सकता है तो वही एक शानदार चुनाव आपके सिंपल लुक में भी चार चाँद लगा सकता है। इसलिए आज हम आपको 4 तरह के फुटवियर के बारे में बतायेगे।

* मॉर्डन लोफर

मॉर्डन लोफर शूज़ सेमि फॉर्मल का एक अच्छा उदारण है। डिफ्रेंट कलर और शेप्स में आपका ऑउटफिट लुक में काफी अच्छा दिखाई देता है। मॉर्डन लोफर शूज़ सेमि फॉर्मल के लिए काफी अच्छा है।

* स्लीप-ऑन स्नीकर्स

कैजुअल लुक, स्लिप-ऑन स्नीकर्स किसी भी आउटफिट के साथ एक अच्छा विकल्प है। ड्रेस से लेकर जींस तक में स्नीकर्स को आसानी से स्टाइल किया जा सकता है। प्रिंट और पैटर्न और रंगों के साथ हाय-टॉप में भी बहुत अच्छा है।

* फ्लैट स्लाइड

फ्लैट स्लाइड प्यारा, मजेदार और स्टाइलिश हैं। फ्लेयर्ड पैंट्स के साथ या सनड्रेस के साथ पेयर किए गए, ये शूज़ हल्के और डील करने में आसान होते हैं। मजेदार स्टाइल और डिज़ाइन आपके आउटफिट को और बेहतर दिखाने में मदद कर सकते हैं। और यदि आप एक खुले पैर की स्लाइड के लिए जा रहे हैं।

* एंकल बूट्स

यात्रा करते समय एक क्लासिक पसंद, टखने के जूते बहुत जरूरी हैं। ये न सिर्फ कूल दिखते हैं बल्कि आपको गर्म भी रखते हैं। जींस और लेदर जैकेट के साथ बेस्ट, एंकल लेंथ बूट्स एक अच्छा विकल्प है। यहां तक ​​कि ऊँची एड़ी के जूते या मंच के जूते आपको उग्र दिख सकते हैं और फिर भी आपके पैरों को चोट नहीं पहुंचा सकते हैं।



Post a Comment

0 Comments