इधर जवानों के साथ दीपावली मना रहे थे मोदी, उधर पाकिस्तान ने मोदी के लिए दे दिया ये आदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बड़ा फैसला ले लिया। वो दीपावली का त्योहार मनाने के लिए जम्मू कश्मीर पहुंच गए और जवानों के साथ दीपावली का त्योहार मनाया। साल 2014 के बाद से हर साल मोदी जवानों का उत्साह बढ़ाने के लिए उनके साथ ही ये त्योहार मनाते हैं। हालांकि इधर मोदी के लिए जवानों के साथ दीपावली मना रहे थे, उधर पाकिस्तान ने मोदी के लिए बड़ा फैसला ले लिया।

मोदी के आने से उत्साहित दिखे सैनिक

मोदी ने जम्मू कश्मीर के राजौरी में सैनिकों के साथ दीपावली का त्योहार मनाने का फैसला लिया था। उनके इस फैसले की सराहना भी हो रही है। मोदी ने वहां जवानों से मुलाकात की और उनका हौसला बढ़ाया। जवान भी मोदी के आने से काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा कि उन लोगों ने कभी सोचा भी नहीं था कि उनकी प्रधानमंत्री से मुलाकात होगी।

पाकिस्तान ने ले लिया मोदी के लिए ये फैसला

इधर मोदी जवानों संग दीपावली मना रहे थे, उधर पाकिस्तान ने फिर मोदी के लिए बड़ा फैसला ले लिया। पाकिस्तान ने रविवार को बड़ा फैसले लेते हुए एक बार फिर पीएम मोदी के विशेष विमान को अपने हवाई क्षेत्र से उड़ान भरने की इजाजत देने से मना कर दिया है। पाक विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने इस फैसले के बारे में बताया। मोदी को सोमवार को सऊदी अरब जाने के लिए पाक उड़ान क्षेत्र का इस्तेमाल करना था।

दोस्तो आपको क्या लगता है पाकिस्तान ने ये कैसा फैसला लिया है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)



Post a Comment

0 Comments