इधर कांग्रेस को कोसती रह गईं मायावती, उधर बड़े बसपा नेता को कांग्रेस में ले आईं प्रियंका

कांग्रेस और बसपा के बीच भी अब राजनीति तेज हो गई है। भले ही बसपा दो राज्यों में कांग्रेस को समर्थन दे रही है लेकिन बसपा प्रमुख मायावती कांग्रेस को कोसने से बाज नहीं आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने गहलोत सरकार पर सियासी वार किया था। इधर मायावती कांग्रेस को कोसते रह गईं और उधर प्रियंका गांधी ने बड़ी बाजी मार ली। वो कद्दावर बसपा नेता को कांग्रेस पार्टी में लाने में सफल हो गई हैं। आइए जानें वो नेता कौन है।

कांग्रेस पार्टी को कोस रही थीं मायावती

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती कांग्रेस पार्टी को कोस रही थीं। राजस्थान में बसपा नेताओं को अपने पाले में करने से मायावती पहले से ही कांग्रेस से नाराज हैं। इसी वजह से उन्होंने मंगलवार को बोला था कि कांग्रेस ने पहले ही राजस्थान राज्य में बहुजन समाज पार्टी के विधायकों को तोड़ लिया था। वहीं अब मूवमेन्ट को आघात पहुंचाने के लिए वहां बड़े लोगों पर हमला करवा रही है।

जानें प्रियंका गांधी किस नेता को लाई कांग्रेस में

इधर मायावती कांग्रेस को कोसते रह गईं और उधर प्रियंका गांधी ने बड़ा दांव चलते हुए बड़े बसपा नेता को ही कांग्रेस में मिला लिया। उनका नाम मनीष सिंह है जो कांग्रेस नेता अदिति सिंह के चचेरे भाई हैं। मनीष सिंह ने बुधवार को रायबरेली में समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया। रायबरेली में भुआमऊ गेस्ट हाउस में मनीष ने प्रियंका गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थामा। आपको बता दें कि मनीष को मायावती ने साल 2017 विधानसभा चुनाव में टिकट दिया था।

दोस्तो आपको क्या लगता है प्रियंका गांधी ने मायावती को कितना बड़ा झटका दिया है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in)



Post a Comment

0 Comments