पति दुष्यंत चौटाला के डिप्टी सीएम बनते ही पत्नी मेघना ने तोड़ी चुप्पी, बोली...

हरियाणा की राजनीति ने हाल ही में बड़ा यू टर्न ले लिया। भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनवाने के लिए जजपा अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला सामने आ गए। उन्होंने कांग्रेस को दरकिनार कर भाजपा को समर्थन देना उचित समझा। दोनों ही दलों के बीच समझौता हो गया और मनोहर लाल खट्टर सीएम तो दुष्यंत चौटाला डिप्टी सीएम बन गए। पति दुष्यंत के डिप्टी सीएम बनते ही पत्नी मेघना ने चुप्पी तोड़ दी। जानें मेघना ने अपने पति के बारे में क्या बयान दिया है।

बेटे को डिप्टी सीएम देखकर पिता ने भी दिया बयान

दुष्यंत चौटाला डिप्टी सीएम बनें हैं। उनके पिता अजय चौटाला को भी इसी बीच फरलो पर 14 दिन के लिए छोड़ा गया था। अपने बेटे को डिप्टी सीएम बनते देख पिता अजय चौटाला ने बड़ा बयान दिया। वो बोले कि दुष्यंत ने कई लोगों को उनकी हैसियत दिखा दी है। वहीं अजय कांग्रेस के लिए बोले कि कांग्रेस के साथ हाथ मिलाना छोड़िए, वो कांग्रेसियों के साथ खड़ा होना भी पसंद नहीं करते हैं।

जानें क्या बोलीं दुष्यंत चौटाला की खूबसूरत पत्नी

अपने पति दुष्यंत को डिप्टी सीएम देखते ही उनकी पत्नी मेघना चौटाला ने भी चुप्पी तोड़ दी। मेघना आईपीएस की बेटी हैं और मसूरी से एमबीए पास हैं। उन्होंने कहा कि दुष्यंत बहुत ही निष्ठावान और जिम्मेदार व्यक्ति हैं। इसके साथ ही मेघना ने उम्मीद की है कि वो उप मुख्यमंत्री की इस पारी में पूरी तरह सफल रहेंगे। वहीं उनकी मां नैना चौटाला का कहना है कि वो कभी डिप्टी सीएम की रेस में ही नहीं थी।

दोस्तो आपको क्या लगता है दुष्यंत चौटाला कैसे नेता हैं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- amarujala.com)



Post a Comment

0 Comments