संघ कार्यकर्ता,पत्नी और बेटे की हत्या के मामले में चार लोग हिरासत में

कोलकाता । मुर्शिदाबाद जिले में संघ कार्यकर्ता बंधु गोपाल पाल, उनकी गर्भवती पत्नी व बेटे की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने अब तक चार लोगों को हिरासत में लिया है।

मृतकों को परिजनों से पूछताछ

इससे पहले पुलिस की टीम जांच के लिए मुर्शिदाबाद के साथ-साथ बीरभूम जिले में भी पहुंची । टीम ने मृतकों परिजनों से काफी देर तक पूछताछ की । हालांकि पांच दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की है, जिसकी वजह से जिला प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

पुलिस संपत्ति विवाद मान रही वजह

पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार ने इस घटना को राजनीतिक हत्या मानने से इंकार कर दिया है। उन्होंने दावा किया है कि प्रारंभिक जांच में यह संपत्ति विवाद का मामला लग रहा है।

घटनास्थल से बरामद हुई डायरी

पुलिस दावा कर रही है कि उसने घटनास्थल से एक डायरी बरामद की है । जिसमें पत्नी ब्यूटी पॉल ने पति बंधु गोपाल के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है। वारदात के बाद पुलिस ने तीन दिनों तक चुप्पी साधे रखी थी जिसे लेकर राज्य प्रशासन की तीखी आलोचना हो रही थी।

सीआईडी भी कर रही जांच में सहयोग

शुक्रवार शाम पश्चिम बंगाल पुलिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया जिसमें इस बात की जानकारी दी गई कि घटना की जांच में राज्य सीआईडी से भी सहयोग लिया जा रहा है। इसके अलावा ट्वीट में यह भी दावा किया गया कि इस हत्याकांड का किसी तरह से कोई राजनीतिक संबंध नहीं है।http://www.kanvkanv.com

The post संघ कार्यकर्ता,पत्नी और बेटे की हत्या के मामले में चार लोग हिरासत में appeared first on Kanv Kanv.



Post a Comment

0 Comments