सैनिकों से पूछा मोदी के साथ दीपावली मनाकर कैसा लगा, मिला ये दमदार जवाब

दीपावली के मौके पर जब देश के लोग अपने घरों में त्योहार मना रहे थे, उसी समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ा फैसला ले लिया। उन्होंने इस बार भी अपनी दीपावली जवानों के बीच मनाने का बड़ा फैसला कर लिया। वो दिवाली मनाने के लिए जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास पहुंच गए और सैनिकों के साथ त्योहार मनाया। मोदी को देखकर जवानों ने अपना मौन तोड़ दिया और बड़े बयान दिए।

अनुच्छेद 370 हटने के बाद पहली बार पहुंचे जम्मू कश्मीर

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पहली बार पीएम मोदी वहां पहुंचे थे। हर बार वो जवानों के साथ ही अपनी दीवाली मनाते हैं। इसका मकसद जवानों का मनोबल बढ़ाना होता है। उन्होंने बी जी ब्रिगेड मुख्यालय पर सैनिकों के साथ संवाद किया। मोदी जब जवानों के साथ मिलकर वापस गए तो सैनिक काफी खुश नजर आ रहे थे।

जानें मोदी से मिलकर क्या बोले सैनिक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करते ही जवानों ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी। संवाददाताओं ने जब कुछ सैनिकों से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि हमारे लिए दीपावली का ये जश्न यादगार रहेगा। वो बोले कि पीएम का दौरा सचमुच में हैरान करने वाला था। एक जवान ने तो कहा कि प्रधानमंत्री ने ये कदम उठाकर सैनिकों का हौसला बढ़ा दिया। वो बोले कि कभी सोचा भी नहीं था कि पीएम से उनकी मुलाकात होगी। वो बोले कि प्रधानमंत्री बहुत अच्छे हैं और सीमा की सुरक्षा में हमारी भूमिका की सराहना की।

दोस्तो आपको क्या लगता है मोदी ने सैनिकों के साथ दीपावली मनाकर सही किया या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)



Post a Comment

0 Comments