एंकर रुबिका लियाकत ने जैसे ही दी भाजपा-जेजेपी गठजोड़ की जानकारी तो भड़क उठे लोग, बोले...

भारतीय जनता पार्टी और जजपा के बीच शुक्रवार को गठजोड़ हो गया। जजपा प्रमुख दुष्यंत चौटाला ने भाजपा को समर्थन देने का ऐलान कर दिया। अमित शाह ने भी गठबंधन की पुष्टि कर दी है। अब हरियाणा में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। शनिवार को मनोहर लाल खट्टर सरकार गठन के लिए राज्यपाल से मुलाकात करेंगे। इस गठबंधन की जानकारी जैसे ही एंकर रुबिका लियाकत ने दी, लोग उनके ऊपर भड़क उठे और ट्विटर पर ये बयान दे दिए।

कांग्रेस की जगह दिया भाजपा को समर्थन

जेजेपी के दुष्यंत चौटाला ने बड़ा दांव खेला है। उन्होंने कांग्रेस की जगह भाजपा को समर्थन देकर दूरगामी फैसला किया है। वहीं पहले कांग्रेस उनको अपने पाले में मिलाने की बात कर रही थी। हालांकि ऐसा हो नहीं सका। अमित शाह ने इस गठबंधन की जानकारी दे दी। सीएम तो भाजपा का होगा लेकिन डिप्टी सीएम दुष्यंत बनेंगे या उनकी मां नैना चौटाला, ये अभी साफ नहीं हो सका है।

जानें रुबिका लियाकत से क्या बोले लोग

एंकर रुबिका लियाकत ने भाजपा-जजपा के गठबंधन की जानकारी अपने ट्विटर पर दी तो लोग उनके ऊपर ही भड़क उठे। आसमा खातून नामक यूजर ने तो रुबिका को बधाई दे दी और कहा कि अब आप जेजेपी के किसी भी नेता पर भड़क नहीं सकेंगी। वहीं एक अन्य यूजर ने भड़क कर उनको भाजपा का प्रवक्ता बता दिया। साथ ही कहा कि वो इस पद पर बने रहेंगी और उनसे ये पद कोई छीन नहीं सकेगा।

दोस्तो आपको क्या लगता है एंकर रुबिका लियाकत कैसी पत्रकार हैं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in, twitter.com)



Post a Comment

0 Comments