सांसद हनुमान बेनीवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर लगा दिया ये गंभीर आरोप, अमित शाह सुनेंगे तो...

जयपुर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर खींवसर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार की मदद करने का गंभीर आरोप लगाया। नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजे के साथ ही पूर्व मंत्री यूनुस खान पर भी इसी प्रकार के आरोप लगाए हैं।

विश्व चैंपियनशिप में चमक बिखेरने उतरेंगे भारत के टॉप-9 अल्ट्रा रनर

खींवसर विधानसभा सीट पर रालोपा ने बीजेपी से गठबंधन किया था। इस सीट के उप चुनाव में हनुमान बेनीवाल के भाई नारायण बेनीवाल ने जीत दर्ज की थी। उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार हरेन्द्र मिर्धा को कम अंतर से हराया था।

भाजपा को समर्थन देते ही दुष्यंत चौटाला पर भड़क उठे सुरजेवाला, बोले आखिर ढोल की पोल...

सांसद हनुमान बेनीवाल ने राजे और खान पर ये गंभीर आरोप लगाकर बीजेपी नेतृत्व से दोनों पर कार्रवाई करने की मांग तक कर डाली है। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सांसद हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, कार्यवाहक अध्यक्ष जे पी नड्डा, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया, और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को भी टैग किया है। गौरतलब है कि राजस्थान की दो विधानसभा सीटों के लिए हुए उप चुनाव में कांग्रेस ने मंडावा और रालोपा ने खींवसर सीट पर जीत दर्ज की है।



Post a Comment

0 Comments