अयोध्या दीपोत्सव में तोड़ी योगी आदित्यनाथ ने चुप्पी, मायावती और अखिलेश के लिए बोले...

योगी सरकार ने अयोध्या का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज करवा लिया। ये अवसर था दीपावली के अवसर पर अयोध्या में सरयू तट के निकट पांच लाख 51 हजार दीये जलाने का, जिसके बाद ये वर्ल्ड रिकॉर्ड बन गया। इस अवसर पर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। उन्होंने इस मौके पर चुप्पी तोड़ी और इशारों ही इशारों में मायावती और अखिलेश यादव पर निशाना साधा।

जानें क्या बोले सीएम योगी

दीपोत्सव के दौरान लोगों को अयोध्या से संबोधित कर रहे योगी आदित्यनाथ यहां भी राजनीति करने से नहीं चूके। उन्होंने अखिलेश यादव और मायावती दोनों की सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकारें तो अयोध्या का नाम लेने से ही डरती थीं। वो बोले कि कोई यहां आता ही नहीं था। योगी बोले कि इसके उलट वो अपने ढाई साल के कार्यकाल में दर्जनों बार यहां आ चुके हैं।

बोले, बिना किसी भेदभाव के हो रहा है काम

योगी आदित्यनाथ ने इस अवसर पर मोदी की तारीफ भी की और बोले कि इस सरकार में बिना किसी भेदभाव के कार्य हो रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि भारत एक ऐसा देश है जो किसी को छेड़ता नहीं है लेकिन अगर किसी ने छेड़ने की कोशिश की तो छोड़ता भी नहीं है। आपको बता दें कि यूपी के अयोध्या में लगातार तीसरे साल भव्य दीपोत्सव का आयोजन किया जा रहा है।

दोस्तो आपको क्या लगता है योगी आदित्यनाथ का कहना कितना सही है, कमेंट में जरूर बताने का कष्ट करें और न्यूज को शेयर करना तो बिल्कुल भी न भूलें। आप हर अपडेट के लिए मुझे फॉलो भी कर सकते हैं।।

(न्यूज सोर्स- news18.com)



Post a Comment

0 Comments