अजय चौटाला के जेल से बाहर आने की खबर मिलते ही प्रियंका गांधी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं...

हरियाणा में सरकार कौन बनाएगा, इसका सस्पेंस शुक्रवार को खत्म हो गया। भाजपा पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने ऐलान कर दिया था कि भाजपा और जजपा मिलकर सरकार बनाएंगे। जजपा के दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी को समर्थन तो दिया लेकिन उनके समर्थन देते ही उनके पिता अजय चौटाला की भी जेल से खबर आ गई। उनको फरलो पर 14 दिन के लिए बाहर भेजा जा रहा है। उनके जेल से बाहर आने की खबर मिलते ही प्रियंका गांधी ने चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने बड़ा बयान दे दिया है।

रविवार को होगा शपथ ग्रहण

भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी के मिलन से जो सरकार बन रही है, उसका शपथ ग्रहण समारोह रविवार को होगा। मनोहर लाल खट्टर दोबारा सीएम बनने जा रहे हैं। वहीं डिप्टी सीएम के रूप में इस बार दुष्यंत चौटाला की ताजपोशी होने जा रही है। उनके लिए शपथ ग्रहण से पहले ही खुशखबरी भी आ गई है क्योंकि उनके पिता अजय चौटाला भी उनके शपथ ग्रहण में शामिल रहेंगे।

जानें क्या बोलीं प्रियंका गांधी

दुष्यंत के पिता अजय चौटाला इस समय तिहाड़ जेल में सजा काट रहे हैं। वो शिक्षक भर्ती घोटाले में कोर्ट की ओर से दोषी करार दिए गए थे। हालांकि उनको 14 दिन की फरलो पर तिहाड़ से बाहर आने की अनुमति मिल गई। उनके बाहर आने की खबर आते ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने ट्विटर पर तंज कसते हुए कहा ''अखिल भारतीय भ्रष्टाचार धुलाई मशीन चालू आहे!''। वहीं कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग के प्रमुख रोहन गुप्ता ने भी इस खबर पर निशाना साधा और कहा कि ये न्यू इन्डिया है दोस्तों ! यहां कुर्सी खतरे में आते ही सब संभव हो जाता है।

दोस्तो आपको क्या लगता है अजय़ चौटाला का बाहर आना क्या संकेत देता है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- zeenews.india.com, twitter.com)



Post a Comment

0 Comments