इधर राहुल गांधी गए विदेश, उधर कांग्रेस के लिए आ गई ये बहुत बुरी खबर

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी हाल ही में अपने विदेश दौरे कंबोडिया से वापस लौटे थे। उनके विदेश दौरे पर सवाल उठ रहे थे क्योंकि ये दौरा ठीक उस समय हुआ जब महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनाव होने जा रहे थे। एक बार फिर राहुल गांधी विदेश यात्रा पर रवाना हो गए हैं। हालांकि उनके विदेश जाते ही कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत बुरी खबर आ गई है। आइए जानें वो बुरी खबर क्या है।

एक हफ्ते के लिए राहुल गए विदेश

राहुल गांधी एक बार फिर विदेश यात्रा पर चले गए हैं। ये यात्रा ऐसे समय में हुई है जब कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरने के लिए मास्टर प्लान बना लिया है। कांग्रेस 35 प्रेस वार्ता करने जा रही है और मंदी से लेकर अर्थव्यव्स्था पर मोदी सरकार को घेरने जा रही है। हालांकि राहुल गांधी मेडिटेशन के लिए विदेश यात्रा पर चले गए हैं और करीब एक हफ्ते तक वो विदेश में ही रहेंगे।

जानें कांग्रेस के लिए आई कौन सी बुरी खबर

इधर राहुल गांधी विदेश गए और उधर कांग्रेस के लिए बहुत बुरी खबर आ गई है। ये खबर हरियाणा से आई है जहां दो बड़े नेताओं ने कांग्रेस को अलविदा कह दिया है। इनमें से एक तो कांग्रेस के प्रदेश कमेटी के महासचिव वसीम आजाद हैं। वहीं दूसरे पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद हैं। दोनों ही नेताओं ने कांग्रेस को छोड़कर जननायक जनता पार्टी का दामन थाम लिया है।

दोस्तो आपको क्या लगता है राहुल गांधी को संगठन पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- amarujala.com)



Post a Comment

0 Comments