प्रतापगढ़ की पूर्व सांसद राजकुमारी रत्ना सिंह भाजपा में शामिल, योगी ने कांग्रेस पर कसा तंज,दिया ये बयान

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। प्रतापगढ़ की पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता राजकुमारी रत्ना सिंह अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गईं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में राजकुमारी रत्ना सिंह भाजपा में शामिल हो गईं।

राजनीति में जातिवाद और परिवारवाद का स्थान नहीं

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि 70 वर्षों से धारा 370 को ढो रहे थे। देश व प्रदेश के लिए कांग्रेस एक समस्या है, यह समाज को विभाजित करने वाले हैं। यही सपा और बसपा ने किया, राजनीति में जातिवाद व परिवारवाद का कोई स्थान नहीं होना चाहिए।

राजकुमार पाल के समर्थन में की जनसभा

योगी आदित्यनाथ जिले के गड़वारा बाजार में सदर उपचुनाव प्रत्याशी राजकुमार पाल के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे हैं। उनके साथ अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल, कैबिनेट मंत्री मोती सिंह, स्वामी प्रसाद मौर्या, सांसद संगम लाल गुप्ता मंच पर मौजूद थे।

सरकार की उपल्बिध्यां गिनाईं

सीएम योगी ने कहा कि नौ हजार करोड़ से हर घर को पानी देने की तैयारी है। निराश्रित गोवंश स्थल के लिए आश्रय केंद्र बना रहे हैं। प्रत्येक किसान को नौ सौ रुपये देंगे और अन्ना प्रथा समाप्त होगी। किसान की फसल को नुकसान नहीं होने दिया जाएगा और गो संवर्धन व संरक्षण करेंगे। भाजपा ने जो कहा था वो करके दिखाया है। हवाई पट्टी का काम चल रहा है, तब आधा घंटे में दिल्ली मिलेगा।http://www.kanvkanv.com

The post प्रतापगढ़ की पूर्व सांसद राजकुमारी रत्ना सिंह भाजपा में शामिल, योगी ने कांग्रेस पर कसा तंज,दिया ये बयान appeared first on Kanv Kanv.



Post a Comment

0 Comments