पहली बार भाजपा और गोपाल कांडा पर एंकर रवीश कुमार ने तोड़ा मौन, बोले बीजेपी बताए कि...

भारतीय जनता पार्टी को हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 में बहुमत नहीं मिल सका था। उनको सिर्फ 40 सीटें ही मिल सकीं। इस वजह से पार्टी बहुमत का आंकड़ा नहीं छू सकी। हरियाणा में सरकार बनाने के लिए पार्टी निर्दलीय विधायक गोपाल कांडा से समर्थन लेने जा रही थी। हालांकि बाद में पार्टी ने इससे इनकार कर दिया। पहली बार एंकर रवीश कुमार ने भाजपा और गोपाल कांडा पर चुप्पी तोड़ी और अपने ब्लॉग में बीजेपी पर बड़ा सवाल उठा दिया है।

सिरसा से विधायक हैं गोपाल कांडा

गोपा कांडा सिरसा से विधायक हैं और भाजपा सरकार बनाने के लिए उनसे समर्थन लेने जा रही थी। हालांकि बाद में जब ये मुद्दा मीडिया में उछला और पार्टी के भीतर ही इसकी खिलाफत होने लगी तब जाकर पार्टी ने उनसे समर्थन लेने से इनकार कर दिया। आपको बता दें कि कांडा गीतिका खुदकुशी केस में आरोपी हैं और उनके ऊपर गीतिका को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।

जानें क्या बोले एंकर रवीश कुमार

भाजपा और गोपाल कांडा पर एंकर रवीश कुमार ने पहली बार अपने ब्लॉग में चुप्पी तोड़ दी। वो बोले कि बीजेपी को बताना चाहिए कि सिरसा में चार्टर्ड प्लेन आखिर किसके आदेश से गोपाल कांडा को लेने गया था। रवीश ने सवाल उठाया कि सिरसा से बीजेपी की सांसद सुनीता दुग्गल भी इसी जहाज में बैठी थीं। आगे की सीट पर कांडा थे। पत्रकार ने सवाल किया कि भले ही भाजपा समर्थन नहीं ले रही हो लेकिन पार्टी बताए कि आखिर दोनों के बीच नजदीकियां कैसे दिख रही थीं। साथ ही पूछा है कि उस हेलिकॉप्टर को आखिर किसने बुक किया था।

दोस्तो आपको क्या लगता है एंकर रवीश कुमार ने कैसा सवाल उठाया है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- ravish kumar blog, ndtv.com)



Post a Comment

0 Comments