डिप्टी सीएम बनते ही एक्शन में दुष्यंत चौटाला, पहले ही काम से मचा दी खलबली

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 में 10 सीटें जीतकर दुष्यंत चौटाला की पार्टी जजपा ने भारतीय जनता पार्टी को समर्थन दे दिया था। इसी के बाद बीजेपी की सरकार बनी तो डिप्टी सीएम का पद चौटाला को मिल गया जबकि सीएम मनोहर लाल खट्टर बनाए गए हैं। हरियाणा में डिप्टी सीएम की जिम्मेदारी संभालते ही दुष्यंत चौटाला एक्शन में आ गए हैं। उन्होंने गुरुवार को ऐसा काम किया जिससे हड़कंप मच गया।

इस काम से दुष्यंत चौटाला ने मचाया हड़कंप

दुष्यंत चौटाला ने डिप्टी सीएम की जिम्मेदारी मिलते ही जनता की भलाई के लिए काम करना भी शुरू कर दिया है और अपनी जिम्मेदारी निभाने लगे हैं। गुरुवार को वो सुबह-सुबह ही अपने पूरे काफिले के साथ गुरुग्राम के सिविल अस्पताल में पहुंच गए। उनके औचक निरीक्षण से पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया। जैसे ही औचक निरीक्षण के लिए उनका काफिला अस्पताल के बाहर रुका, पूरा अस्पताल हरकत में आ गया।

विभागों में मिली खामियां तो दिखाई सख्ती

सेक्टर 10 में औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने पूरे अस्पताल का निरीक्षण किया। उनको देखते ही विभागों के प्रमुख एक कतार में खड़े हो गए। उन्होंने हर विभाग का निरीक्षण किया और जिस भी विभाग में कमियां मिलीं, उनको सुधारने के लिए सख्ती भी दिखाई। दुष्यंत पूरे डॉक्टरों की टीम लेकर निरीक्षण करने पहुंचे थे।

दोस्तो आपको क्या लगता है दुष्यंत कैसा काम कर रहे हैं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- news18.com)



Post a Comment

0 Comments