भाग्यफल 02 दिसंबर 2019 : जानिए क्या कहती है सोमवार के दिन आपकी शुभ राशि

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

अभी आपको दुनिया से ब्रेक लेने की ज़रूरत है। आराम करें और सपने देखें। कोई नुकसान आपको दर्द दे सकता है। दुख दूर करने के लिए बुरी आदतों से बचें। ध्यान करने की जगह, भगवान की स्तुति करें या प्रियजनों के साथ समय बिताएं। अपनी देखभाल से समय कभी व्यर्थ नहीं होता। आप का दिन सामाजिक जिम्मेदारियों को निभाने का है। अत्तीत के कुछ खट्टे मीठे अनुभव भविष्य के दृढ फैसले लेने में मदद करेंगे। होने वाली चीज़ें आपको अपने अत्तीत की याद दिला सकती है। एक दीर्घकालिक योजना हमेशा मददगार रहती है। जीवन हमें हमेशा दूसरा मौका जरूर देता है, जिसे "कल" कहते हैं।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

अपने स्वप्नों को पूरा करने के लिए आप का दिन उचित है क्योंकि व्यापार या नौकरी में आपके सहकर्मी आपसे पूरी तरह से प्रभावित है और आपका साथ देंगे। भय और क्रोध मानसिक समस्याओं और विनाश का कारण है इनसे बचने के लिए धन का व्यय सोच समझ कर करें। आप जीवन में आराम और सुरक्षा महसूस करेंगे। नए विचार आपके करियर को एक नया मोड़ दे सकते हैं। आपके कौशल और उपब्धियों के बारे में आपके उच्च अधिकारी भी अच्छे से जानते है। स्पष्ट दृष्टिकोण को विकसित करें। एक लंबी अवधि की योजना हमेशा आपको शांत रखेगी और साथ ही सही मार्ग भी दिखायेगी।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

किसी समूह, क्लब या सोसाइटी का हिस्सा बन कर आप अपने लिए लक के नए रास्ते खोल सकते हैं। नेटवर्किंग और अपने संपर्कों के माध्यम से आप अपनी आय को दुगना करने में सक्षम होंगे बस चोरी या दुर्घटनों से बचने के लिए थोड़ा सावधान रहें। अपनी बैठकों और अटके हुए काम को सफलतापूर्वक समाप्त करने के लिए यह समय बेहतरीन है। अब आपको उपभोक्ताओं की जरूरतों को समझने और असमान्य जोखिम लेने के बजाय फायदेमंद योजनाए बनानी चाहिए। अपनी प्रतिष्ठा को बनाये रखने के लिए ईमानदार, जिम्मेदार और समयबद्ध होने की कोशिश करें। फालतू के बाद-विवाद से दूर रहें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

अपने बड़े भाई/बहन की सुनें। आप खुद को सोशल मीडिया, फोन, इमेल्स और नोटिफिकेशन में व्यस्त पा सकते हैं। रिश्ते इस समय फलफूल रहे हैं और लोग आपके आसपास रहने में दिलचस्पी ले रहे हैं। आपकी कंपनी मांग में हैं, इन सामाजिक क्षणों का मज़ा लें। अच्छा भाग्य आपका है! कलात्मक पेशे वालों के लिए आप का दिन सर्वोत्तम हैं। अपने काम को समय पर पूरा करना चिंता का विषय बन सकता हैं। फ़ोन या ईमेल के जरिये कोई अप्रत्याशित समाचार मिलेगा।

कमेंट बॉक्स में श्री भोलेनाथ जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments