02 दिसंबर सोमवार का भविष्यफल : कैसा रहेगा आपका यह दिन

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

कोई बड़ी खरीद अभी आपके दिमाग में है, यह घर की मरम्मत या नवीनीकरण भी हो सकती है। घरेलु मामले आपके लिए मायने रखते हैं और आपको इनसे शांति मिलेगी। आपका अपने माता-पिता के साथ वित्त या धार्मिक मामलों पर मतभेद होगाहै। पारिवारिक मतभेदों को भुला कर अपने काम पर ध्यान दें। निर्णय लेने में सहजता की आवश्यकता है। धन एक ऐसा मुद्दा है जो अपनी और अपना ध्यान आकर्षित करेगा और इससे आपकी ऊर्जा कम होगी। किसी भी तरह की प्रतिबध्दता से दूर रहें और थोड़ा सावधान रहें। इंसान चाहे कितना भी कमजोर क्यों न हों, सघर्ष उसे मजबूत बनाता है!

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आपके लिए दूसरों की ख़ुशी में ही अपनी ख़ुशी है। अपने गुणों के कारण आप सबके आकर्षण का केंद्र बनेंगे। अचल संपत्ति, वाहन और धन अभी आपकी प्राथमिकता हो सकती है। माँ या माँ की तरह की स्त्री को आपकी केयर या देखभाल की ज़रूरत पड़ सकती है। जुए और सट्टेबाज़ी से दूर रहें। यह जानते है कि हरेक दिन जीवन में केवल एक ही बार आता है इसलिए हर दिन को खास बनाएं। आपका कोई अच्छा निर्णय आपके सुखद अनुभव का कारण बन सकता है। मन से हर बुरी बात को निकालें और समस्याओं से निपटने के विकल्प ढूंढें। याद रहे, कड़ी मेहनत और त्याग सफलता के बराबर है।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

दिन गतिविधियों से भरा हुआ है। संचार के विभिन्न तरीके आपको व्यस्त रखेंगे और आपके कनेक्शन को भी बढ़ाएंगे। अपनी कला जैसे संगीत, नृत्य या फोटोग्राफी का प्रदर्शन करने के लिए भी यह समय अच्छा है। व्यावसायिक परेशानी या आयोजित भुगतान शानदार दिन के रंग में भंग डाल सकते हैं। आप अपने प्रियजनों से सम्पर्क कर सकते हैं। भविष्य की कुछ बेहतरीन योजनाएं आपका इंतज़ार कर रही है और आने वाले समय में आपके सभी सपने सच होंगे। दुनिया बेहद खूबसूरत है इसलिए बाहर निकल कर इसका पूरा मज़ा लें। अपने सपनों की दिशा में आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

क़ानूनी चिंताओं की वजह से कोई यात्रा करनी पड़ सकती है। दुश्मनों और मतभेदों का सामना करें। काम में नए अवसर आपका इंतज़ार कर रहे हैं। बातचीत करते समय ध्यान रखें। म्यूजिक और डांस से आपको तनाव से मुक्ति मिल सकती है। बच्चे और पालतू जानवर हर चिंता से मुक्ति दिलाएंगे। आपको दूसरों के साथ भावनात्मक संपर्क की आवश्यकता है। व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से संबंध बनाना आपकी मदद कर सकता है। आप अपनी सफलता के लिए पूरी मेहनत कर रहे है और अब कोई आपको रोक नहीं सकता।

कमेंट बॉक्स में श्री भोलेनाथ जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments