सोमवार का दिन कैसा रहेगा आपका नसीब , जाने अपना 02 दिसंबर का राशिफल

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

आप अभी रचनात्मक और आध्यात्मिक रूप उत्साहित हैं। संगीत या फैशन के माध्यम से स्वयं को व्यक्त करने के लिए उत्सुक हैं। भौतिक सम्पतियां आपको आकर्षित कर सकती है लेकिन अनावश्यक वित्तीय जोखिमों से बचें। परिवार, बच्चों या बुजुर्गों के साथ अच्छा समय बिताये। पार्टनर के साथ रोमांटिक समय यादगार रहेगा। निश्चित रूप से आपका मूड ठीक नहीं है इसलिए नौकरी और व्यवसाय के बारे में महत्वपूर्ण निर्णय न लें। एक दिन की छुट्टी लें और अपने भविष्य की योजनाओं के लिए अपने दोस्तों व शुभचिंतकों से परामर्श करें। आपको जो मिल रहा है, आप उसके योग्य है। एक सफ़ल मनुष्य होने के लिये सुदृढ़ व्यक्तित्व की आवश्यकता है।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

भाई बहन की परेशानियां और पड़ोसियों की समस्याओं से ध्यान हटाकर अपने काम में मन लगाएं। किसी प्रोजेक्ट या मीटिंग के लिए बनाई यात्रा की योजना को रद्द करना पड़ सकता है। आपकी नृत्य, गायन या अन्य कला आपको धन कमाने और पहचान बनाने के कई सुनहरे मौके देगी। आप अच्छे मूड में नहीं हैं इसलिए किसी भी महत्वपूर्ण निर्णय या आपको परेशान करने वाले लोगों से दूर रहें। ब्रेक लें और अपने परिवार व बच्चों के साथ अधिक समय बिताएं। दिमाग में आये किसी भी नए विचार पर अपना ध्यान केंद्रित करें। अपने भविष्य की योजनाएं के बारे में अपने दोस्तों और भविष्यवक्ताओं से बातचीत करें।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

किसी नए कार्य या स्व रोजगार की शुरुआत करने के लिए आप का समय बेहतरीन है। अपनी शक्ति और कमजोरी को जाने व आने वाली बाधाओं का डटकर सामना करें। याद रखें, दुर्भाग्य और असफलता भी जीवन का एक हिस्सा हैं जो आपको कोई न सीख अवश्य देते हैं। आप बाहरी दुनिया की ओर अधिक आकर्षित होंगे। आपके लिए अपने उत्साह को रोक पाना मुश्किल है। किसी अप्रत्याशित इच्छा को पूरा करने,सहकर्मी के निमंत्रण,एक फिल्म देखने या शहर घूमने की भी संभावना हैं। समय अच्छा है, इसका पूरा मज़ा लें। याद रखें, सफलता आपके पास नहीं आती बल्कि आपको इसके पास जाना पड़ता है।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

घर के नवीनीकरण या मरम्मत के लिया यह समय अच्छा है। परिजनों के आसपास होने से आप नयी योजनाएं बना सकते हैं और जीवन में उंचाईयों को छू सकते हैं। अपने रूप में बदलाव करने जैसे नए हेअरकट के बारे में सोच सकते हैं। दिन का दिल खोल कर स्वागत करें। बाहरी दुनिया आपको आकर्षित कर रही है और आप इसके हर चरण का आनंद लें रहे हैं। आपकी आकर्षण का केंद्र बने रहने की इच्छा आपकी प्रतिभा को और निखारेगी। अगर आप अपनी ज़िंदगी को अपने तरीके से नहीं जीते हो तो लोग अपने तरीके तुम पर थोप देंगे।

कमेंट बॉक्स में श्री भोलेनाथ जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments