सटीक प्रेम भविष्यवाणी : 08 नवम्बर से 22 नवम्बर तक, जानें क्या लिखा है आपकी किस्मत में

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

बाहर के काम के क्षेत्रों में सहयोग प्राप्त हो सकता है। इसलिए आपको अपने जीवनसाथी से मधुर संबंध बनाए रखने का प्रयास करना चाहिए। एक दूसरे का सहयोग करना चाहिए। जिससे किसी भी तरह के समस्याओं से मुक्ति पाया जाए। बाहर की यात्रा तथा बाहर से संबंधित काम में जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त हो सकता है। ससुराल पक्ष से सहयोग प्राप्त होने की संभावना पाए जाते है। समय परिस्थिति को देखते हुए कार्य करना लाभदायक होगा।अगर आप किसी व्यक्ति के साथ ऑन लाइन संपर्क में रहे हैं तो पूरी संभावना है कि वह पहली बार आप से मिल सकता है। मुलाकात सफल रहेगी। हद के पार जाने से पहले यह अच्छी तरह पता कर लें कि वह आपके प्रति कितना ईमानदार है।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

फ़्लर्ट करने में आपको महारत हासिल है और ये आप मिलने वाले हर आदमी के साथ कर सकते हो | लेकिन इसे अधिक न होने दें और खुद को केवल इसकी शारीरिक स्तर तक ही सीमित रखें ,भावनात्मक रूप से किसी के साथ न जुड़ें | आपको भी कोई अधिक गंभीरता से नही लेगा और आप भी किसी को जरुरत से ज्यादा डिमांड करने की छूट न दें तो अच्छा रहेगा |आपको अपने साथी के बारे में थोड़ा महत्वपूर्ण जानकारी मिलेगी जिससे आपको उसके बारे में राय बनाने में मदद मिलेगी । कुछ समय से आपका साथी आपको भ्रामक संकेत भेज रहा है । जो जानकारी आपको मिलेगी उससे आप अपने साथी के तर्क को समझ पाएंगे की क्यों उसका व्यव्हार ऐसा था और जिससे की भविष्य की योजनाए बनाने में आपको मदद मिलेगी । आप नवीन चीज़ो में ढलने के लिए अपने आपको लचीला बनाएँ ।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

अब यह जरुरी है की आप अपनी आवश्यकताओं और इच्छाओं को स्पष्ट तरीके से अपने साथी को बताएँ । आपका संचार काफी अस्पष्ट रहा है , जिसने प्रेम और रिश्तो में भ्रम की स्थिति पैदा की है। दिन सभी गलतफहमी को दूर करने और अपने रिश्ते के जीवन की शक्ति को नवीनीकृत करने के लिए एकदम सही है। अपने साथी से कुछ सीख सकते हैं , जो की पूरी तरह से अनपेक्षित और आप को आश्चर्य चकित करने वाला होगा ।आप अपने आप को अपने ऑफिस के अकेले सहकर्मियों की ओर आकर्षित पाएंगे। ज्यादा शर्मिले ना बनें और ना ही सीमा लांघें। धीरे-धीरे आगे बढ़ें और पहल करें।आप अपने पक्के व पुराने दोस्त से किसी ऐसी जगह मिल सकते हैं, जिसके बारे में आपने सोचा ना हो। उसके साथ रिश्ते को लेकर आप सोचते रहे हैं। रिश्ते को आगे बढ़ाने का अच्छा मौका है। जो लोग पहले से किसी रिश्ते से जुड़े हैं, वे अपने पार्टनर के लिए समय निकाल पाएंगे। अपने प्यार और जज्बातों को उभरने दें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

बाहर जाएँ और अपने प्रिय के साथ कुछ साहसिक करने की योजना बनाएं | आप जो कुछ भी करेंगे , आपको बहुत मजा आयेगा | इससे आप और आपके पार्टनर के बीच चल रहे तनाव में कुछ कमी आने की उम्मीद है | आपको अपने नए अनुभवों और भावनाओं को अपने पार्टनर के साथ बांटना अच्छा लगेगा |आप किसी नये रिश्ते में अत्यधिक व्यस्त रहेंगे। आपको हैरत होगी कि आपके पार्टनर ने किस तरह अपना प्यार आपके सामने इजहार कर दिया। इस प्रस्ताव को गंभीरता से आप सोच सकते हैं। यह रिश्ता आपकी जिंदगी के लिए सफल हो सकता है। सकारात्मक प्रतिक्रिया दें।

कमेंट बॉक्स में श्री लक्ष्मी माँ जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments