प्रेम भाग्यफल : 09 नवंबर से 22 नवंबर तक, जानें क्या लिखा है आपके नसीब में

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

इस समय आप अकेले और तनहा महसूस कर सकते हैं। ऐसे में सामाजिक सर्कल से कट ऑफ करना समाधान नहीं है बल्कि कोई क्लब और समूह में हिस्सा लें या अपने भाई बहन से मिलें। समय कभी एक जैसा नहीं रहता, किसी भी स्थिति में रुकने की बजाय आगे बढ़ते रहें। आपका ध्यान पूरी तरह से आपके ज़रूरी कामों पर है और आपकी मेहनत के संतोषजनक परिणाम मिलने वाले है। मुसीबतों का डटकर सामना करें और इसमें आपका पार्टनर पूरा सहयोग देगा। अपने बाबू की इच्छाओं का भी पूरा ध्यान रखे। आपका आत्मविश्वास और समझदारी आपको हर डर,जख्म और निराशा से दूर रखेगा।जिनके पार्टनर दूर रहते हैं, उनकी आश्चर्यजनक रूप से मुलाकात हो सकती है। कहीं बाहर के लिए अच्छी योजना बनाएं, आपको पता भी नहीं चलेगा कि आपका दिन कैसे बीत गया।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

अपने जानू के साथ लम्बी दूरी की यात्रा या विदेश यात्रा का योग है जिससे आप दोनों और भी करीब आ जायेंगे। कसमों और वादों से भरे अपने रिश्ते में विश्वास का दामन कभी न छोड़ें। आपकी माता या घर पर आया कोई संकट आपको बैचैन कर सकता है। नए सम्बन्ध के लिए आज का समय बेहद सुखद है। आपके ग्रह बदलने वाले है और यह बदलाव आपके दिन को रोमांचक बना देगा। आपके प्रियजनों को आपसे बहुत उम्मीद है। लव और रोमांस आपके लिए सबसे अधिक महत्वपूर्ण है। रिलेशनशिप में कड़ी मेहनत करना उतना ही मीठा परिणाम दिलाता है।रोमांस की नजर से आपका यह दिन अच्छा है। आपको अपने पार्टनर के प्यार से बहुत खुशी मिलेगी। दिन के अन्त में आपको लगेगा कि क्या यह सामान्य दिन है।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

अपने महबूब के साथ लम्बी यात्रा का प्रोग्राम बनेगा लेकिन सफर में गड़बड़ी या बीमारी की आशंका है इसलिए सावधान रहें। याद रखें किसी को पास लाने के लिए विचारों के साथ साथ व्यक्तित्व का लुभावना होना भी ज़रूरी है।दिन ज़िम्मेदारी और दिल की डील के बीच में अधरझूल रहेगा। आपके प्रियजनों को आपकी मदद की ज़रूरत पड़ सकती है। सब आपकी ईमानदारी की सराहना करते है किन्तु अपनी सेहत का भी ध्यान रखें। अपने जीवनसाथी की तारीफ करें, उसे पैंपर करें ताकि उसे अच्छा लगे और आपका भी दिन बन जाये। रोमांस के मामले में आपका अवसरों से भरा दिन है। आप के आस-पास का कोई व्यक्ति, जिसे आप नहीं जानते, पर वह आपसे आकर्षित है, आपकी उससे मुलाकात होगी।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

पति / पत्नी या करीबी मित्रों से नजदीकियां महसूस करेंगे। रिश्ते के बारे में अपने जानू से बात करें और आगे की योजनाएं बनाएं। व्यापार या धन सम्बन्धी मामलों को लेकर थोड़ा जागरूक रहें और दूसरों के अनुभवों से ज्ञान लें। रिश्तों को दिल से निभाएं, शब्दों से नहीं। आपका दिन इत्र की तरह महकने वाला हैं क्योंकि आप अपने शोना के साथ एक कभी न भूलने वाली शाम गुजारेंगे। आप कुछ खास महसूस करेंगे और आपकी अपने प्यार का इजहार करने की भी इच्छा होगी। तो अधिक सोचना क्या? आगे बढ़ें और अपने दिल की हर हसरत को पूरा कर लें।सामजिक कार्य हेतु किसी स्थान पर अगर आप निकलते हैं तो आपको एक खास व्यक्ति मिल सकता है। वह जगह कॉफी की दुकान, या डांस बार भी हो सकती है। इस नये व्यक्ति के साथ आप डेट पर जा सकते हैं। इसके साथ रिश्ता बनाना आपके लिए रोचक रहेगा।

कमेंट बॉक्स में श्री शनिदेव जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments