प्रेम भाग्यफल : 11 नवंबर से 25 नवंबर तक, जानें क्या लिखा है आपके नसीब में

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

कुछ समय से तनाव आपके रिश्ते में पनप रहा है और हो सकता है की इसका असर बाहर दिखने लगे । आपने सारे प्रयास किये लेकिन अब पानी सर के ऊपर से गुजरने लगा है और प्रमुख टकराव होने की संभावना भी है । हालांकि, यह आपका तनाव घटाने में सहायक सिद्ध होगा , जिसने की आपकी बातचीत और संदेशो का आदान प्रदान रोका हुआ था । खुले में वार्तालाप की वजह से आप निर्णायक मोड़ की तरफ मूड सकते है , जो की आपकी रिश्ते की प्रगति के बारे में कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने में मदद करेगा ।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

अभी का समय रोमांटिक माहौल के लिए अच्छा नही है और आपका सम्बन्ध एक लीक पर चल रहा है | शादीशुदा जोड़े अपने रिश्ते में कम होते प्यार को थोड़ी सी कोशिश करके फिर से पैदा कर सकते हैं | आपको ऐसा लग सकता है कि प्यार से आपके लिए बहुत सारी जिम्मेदारियां पैदा हो रही हैं जिससे आपको परेशानी हो रही है लेकिन धीरज रखें और इस अस्थायी चिडचिडेपन के दौर से निकलने तक शांत और सहनशील बने रहें |आपके प्रयास जो आपने अपने रिश्ते को बनाने के लिए किए हैं, आपको अच्छी तरह से भुगतान करेंगे। यद्यपि यदि आप चिंता करना और बड़बड़ाना बंद कर देंगे तो परिणाम बहुत बेहतर और तेज़ होंगे!कभी-कभी बहुत कम अनावश्यक चीजों के साथ छोटी चीजें जटिल हो सकती हैं।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आप और आपके साथी हाल ही में काफी व्यस्त थे , इसलिए एक दूसरे के साथ समय बिताने के लिए प्रयत्न करें। रात्रिकालीन भोजन करने किसी अच्छी जगह जाएं जहा आपका साथी आपकी और आकर्षित हो सके । प्रशंसा की भाव भंगिमा आपके रिश्तो को और आगे लेकर जाएगी । एकल व्यक्तियों के लिए भी किसी के साथ बाहर जाना महत्वपूर्ण होगा जो उन्हें इस रिश्ते को आगे ले जाने के लिए प्रेरित करेगा ।बस चीजों को स्वाभाविक रूप से विकसित और हल करने दें। दूसरों से यथासंभव न्यूनतम सलाह लेने की कोशिश करें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आप इस समय अपनी ख़ुशी शारीरिक संबंधों में तलाश कर रहे हैं | कोई ख़ास और अन्तरंग आपके आसपास है और आप उसके आकर्षण से बच नही पा रहे हैं लेकिन सावधान रहें |जिन फलों को खाने की मनाही होती है उन्हें हजम करना आसन नही होता | यह तय कर लें कि आपके इस मजे और साहस भरे अनुभव के परिणाम के रूप में आपको बाद में कोई परेशानी न होने पाए |अगर आपके दिमाग में कुछ अनुत्तरित रोमांटिक सवाल हैं, तो उन्हें केवल अपने दिमाग के पीछे ही रहने दें। आप सही समय आने पर थोड़ी देर बाद उनके उत्तर पा सकेंगे।

कमेंट बॉक्स में श्री महाकाल जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments