राम मंदिर मामले पर फैसले को लेकर यूपी की योगी सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान, अब 11 नवंबर तक..

गूगल

अयोध्या में राम मंदिर मामले को लेकर सर्वोच्च न्यायालय ने हाल ही में सुनवाई पूरी की थी। जिसके बाद सर्वोच्च न्यायालय ने राम मंदिर मामले को लेकर फैसला सुरक्षित रख लिया था। आपको बता दें कि 6 अगस्त से करीब 40 दिनों तक इस मामले पर सुनवाई चली। इसके बाद 17 अक्टूबर को मामले की सुनवाई पूरी हुई। 17 नवंबर को सर्वोच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई सेवानिवृत्त हो जाएंगे। लेकिन उससे पहले ही सर्वोच्च न्यायालय ने राम मंदिर मामले पर फैसला सुनाने का निर्णय कर लिया है।

गूगल

आपको बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर मामले पर सर्वोच्च न्यायालय ने शनिवार को सुबह 10:30 बजे फैसला सुनाने का निर्णय किया है। इस फैसले को लेकर अयोध्या में पहले से ही एहतियात बरती जा रही है। यूपी की भारतीय जनता पार्टी सरकार ने इस मामले पर फैसला आने को लेकर सुरक्षा व्यवस्था में हर तरह की सख्ती बरती है। मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई समेत पांच जजों की संविधान पीठ कल ऐतिहासिक राम मंदिर मामले पर फैसला सुनाने वाली है। पूरे देश की निगाहें इस फैसले पर टिकी हुई हैं।

गूगल

अब राम मंदिर मामले पर फैसले को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने बड़ा ऐलान करते हुए 9 नवंबर से 11 नवंबर तक यूपी की सभी शिक्षण संस्थानों को बंद रखने का फैसला कर लिया है। खासतौर से सुरक्षाबलों की तैनाती भी की गई है। लखनऊ में भी सुरक्षा बलों द्वारा फ्लैग मार्च करने की खबर है।

(सोर्स- इंडिया टीवी डॉट कॉम)



Post a Comment

0 Comments