12, 13, 14 नवंबर तक भविष्यफल : जानें क्या कहती है आपके हाथों की लकीरें

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

आपको अपनी मेहनत का फल मिलेगा ǀपहचान और इज्जत भी मिलेगी ǀवित्तीय स्थिति बेहतर होगी,ऑफिस में तारीफ़ मिलेगी ǀ वेतन में बढ़ोतरी भी संभव है ǀ सेल्स क्षेत्र वाले लोग भी लक्ष्य हासिल क्र पायेंगे ǀ अपने परिधान में नीला रंग शामिल करें ǀ इससे सकारात्मक ऊर्जा मिलेगी ǀगणेशजी कहते हैं कि सामान्ज रूप से स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और बीमार व्यक्ति के भी तबीयत में सुधार होगा। घर में सुख- शांति के वातावरण में आप समय व्यतीत करेंगे। कार्य में सफलता और यश मिलने से उत्साह बढ़ेगा। नौकरी में लाभदायक समाचार मिलेगा और सहकर्मियों का साथ मिलेगा। स्त्री मित्रों के साथ मुलाकात होगी। विरोधियों और प्रतिस्पर्धियों की पराजय होगी।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आप पिछले कई दिनों से अपनी डाइट में काफी सारे अंतर लाने के बारे में सोचते रहे हैं लेकिन कई तरह के संदेहों ने आपको रोक रखा है |आपके सभी संदेह दूर हो जायेंगे और आपको यह भी पता चल जाएगा कि आपको अच्छी सेहत बनाये रखने के लिए क्या करते रहना है |इससे आपकी जीवनशैली पूरी तरह बदल जायेगी |जो नया तरीक अआप अपनाने वाले हैं वो शुरुआत में अजीब सा लगेगा पर आपके लिए सबसे लाभदायक यही है |यात्रा प्रवास का आयोजन न करने की सलाह गणेशजी देते हैं। स्वास्थ्य के सम्बंध में चिंतित रहेंगे। संतानों के सम्बंध में समस्याएँ खड़ी होंगी। स्वाभिमान भंग न हो इसका ध्यान रखें। हालाकि वित्तीय आयोजन के लिए समय अच्छा है। बौद्धिक चर्चा या वाद-विवाद में भाग न लेने की गणेशजी सलाह देते हैं। शेयर- सट्टा का प्रलोभन हानि पहुँचा सकता है।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आपको विभिन्न भूमिकाओं का क्रियान्वन करना पड सकता है इसलिए दोस्तों से मदद लेने में संकोच न करे । वे सफलता के रास्ते पर आपको एक मजबूत समर्थन दे सकते हैं। छात्रों के लिए ये एक अच्छा दिन हो सकता है और उन्हें एक प्रतिष्ठित संस्थान से डिप्लोमा या डिग्री प्राप्त हो सकती है। इन स्थितियों की वजह से उच्च भुगतान नौकरियों में अवसर बढ़ेंगे ।गणेशजी कहते हैं कि आपको अत्यधिक संवेदनशीलता के कारण और घरेलू मामलों को लेकर मानसिक तनाव खड़े होने की संभावना है। मन में उठनेवाली द्विधाओं से आप मानसिक उचाट अनुभव करेंगे। स्वास्थ्य के सम्बंध में भी दिन अच्छा नहीं रहेगा। माता की तबीयत के सम्बंध में ध्यान रखना पड़ेगा। अनिद्रा सताएगी। जलाशयों से बचकर रहना हितकर है।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आशावादी बनें और उजले पक्ष को देखें। आपका विश्वास और उम्मीद आपकी इच्छाओं व आशाओं के लिए नए दरवाज़े खोलेंगी। आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा- कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाईयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर फ़रमाएँ। शाम के समय कुछ हँसी-ख़ुशी भरा वक़्त अपने बच्चों के साथ गुज़ारें। हो सकता है कि पहली नज़र में ही आपको कोई पसंद कर ले। किसी नयी परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें। अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी तरह का बनावटीपन आपको फ़ायदा नहीं पहुँचाएगा।आप रणनीति में शत्रुओं को परास्त करेंगे। नए कार्यों के आरंभ के लिए तैयार रहें। सफलता मिलेगी। आप हरेक कार्य तन-मन से स्वस्थ रहकर करेंगे। व्यापार- धंधे में लाभ होगा। शेयर- सट्टे में लगाए हुए पैसे लाभ दिलवाएँगे। मित्रों, स्वजनों और भाई- बहनों के साथ मेल-जोल रहेगा। मन की उलझन हल होगी। विद्यार्थियों को ज्वलंत सिद्धि हासिल होगी। आप पर गणेशजी की कृपा है।

कमेंट बॉक्स में श्री हनुमानजी जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments