प्रेम भाग्यफल : 16 नवंबर से 26 नवंबर तक, जानें क्या कहते है आपके सितारें

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

एक तर्क में जीतना एक दिल के जीतने से बहुत अलग है। आप अपनी बात को साबित कर सकते है , परन्तु फिलहाल इस तरीके से आपका साथी आपसे दूर हो सकता है या आपका बहिष्कार कर सकता है । अपने प्यार अपने साथी को तर्क वितर्क में जितने का मौका दे । अपने साथी को आपके बिना बोले अपना मन मस्तिष्क पढ़ने दे । कुछ कदम आगे जाकर अपने प्यार अपने साथी की मदद करे और इस तरह से आपका साथी आपकी सूक्ष्म कदमो की सराहना करेगा ।दोस्ती के रिश्ते में बदलने की प्रबल संभावना है। फिर भी उचित कदम उठाने के लिए एक दूसरे की भावनाएं समझने की जरूरत है। वैसे इस रिश्ते में सफलता की संभावना दिख रही है। दोनों जो चाहते हैं, उसको लेकर खुलकर बात करें।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

कुछ समय से तनाव आपके रिश्ते में पनप रहा है और हो सकता है की इसका असर बाहर दिखने लगे । आपने सारे प्रयास किये लेकिन अब पानी सर के ऊपर से गुजरने लगा है और प्रमुख टकराव होने की संभावना भी है । हालांकि, यह आपका तनाव घटाने में सहायक सिद्ध होगा , जिसने की आपकी बातचीत और संदेशो का आदान प्रदान रोका हुआ था । खुले में वार्तालाप की वजह से आप निर्णायक मोड़ की तरफ मूड सकते है , जो की आपकी रिश्ते की प्रगति के बारे में कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने में मदद करेगा ।आपके किसी खास व्यक्ति के साथ मिलन के संकेत हैं। बाहर निकलकर सामाजिक मेल-जोल करें। अपने जज्बातों को ऊंचा बनाए रखें, आपका पार्टनर आस-पास हो सकता है। उसके साथ नये रिश्ते की पूरी संभावना है।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आप हमेशा से अपने प्रेम सम्भंधों में मधुर , कोमल और ख़ुशमिज़ाज रहे है और इसके कारण अतीत में आपका सफर बेहतरीन रहा है । बहरहाल, आपको एहसास होगा की जो आपके प्रेम सम्भंधों में हो रहा है , वह वास्तव में गंभीर है । यह स्थिति काफी भयानक प्रतीत होगी , लेकिन आपको ये समझना चाहिए की ये कदम उठाने की वजह से आपका जीवन समृद्ध होगा । आपको संतोष तभी मिलेगा जब आप पूरी तरह से इसमें डूब जाओगे , बजाय की सिर्फ ऊपरी तौर से इसका आंकलन करो ।अपने मन के पार्टनर से मिलने का ख्याल आपको उलझाए रखेगा। आपका धीरज और दृढ़ता या कल आपके लिए अच्छा परिणाम लाएंगे। अगर आप अपनी पसंद और प्राथमिकता पर अडिग रहेंगे तो निश्चित है कि वैसा पार्टनर आपको जल्द ही मिल जाएगा।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

प्रेम से संभंधित ग्रह अपने चरम पर है और इस कारण ये एक रोमांचक और साथ ही दीवानगी से भरा समय होने जा रहा है । इस का ज्यादा से ज्यादा लाभ ले । अपने साथी के साथ कुछ खास योजना बनाये या उसे आश्चर्य चकित करने के लिए कुछ प्रयास करे और यकीन माने , यही चीज़ बराबर उत्साह के साथ आपका साथी आपको लौटाएगा । ये समय अपने प्यार के जीवन पर पूरा ध्यान समर्पित करने का समय है ।अगर आप अकेले हैं तो दोस्तों के साथ बाहर निकलने पर कुछ नये व्यक्ति मिलेंगे और आप यह सोचने पर मजबूर होंगे कि मुझे कैसा पार्टनर चाहिए। आप थोड़ा निराश हो सकते हैं, क्योंकि आपको अभी तक सही पार्टनर नहीं मिल पाया। लेकिन आशा रखें, वह व्यक्ति आपके आस-पास हो सकता है।

कमेंट बॉक्स में श्री शनिदेव महाराज जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments