प्रेम भाग्यफल : 19 नवंबर से 29 नवंबर तक, जानें क्या लिखा है आपके नसीब में

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

अपने साथी के द्वारा आप आश्चर्य चकित हो सकते है । आपको महंगे उपहार या असाधारण तरीके से अपने साथी से वार्तालाप करने का मौका मिलेगा जिससे की आप अपने प्यार को पुनः पाएंगे या जानेंगे । अगर आप अकेले है , तो आपका प्यार एक ऐसी जगह खिल सकता है , जहा इसकी संभावना नहीं के बराबर है , पर इसे अकल्पनीय न समझे । संभावना है , की आपको इस जगह से ऐसे रिश्ते की प्राप्ति हो सकती है , जो की पूर्ण होगा और जिसके बारे में आपने सोचा भी न होगा ।आप खुले दिल से अपने पार्टनर से मन की बात कह सकेंगे। खुलापन और ईमानदारी रिश्ते की जान होती है। पर वैसे शब्द हमेशा नहीं आते। आप अपनी शानदार स्थिति से सन्तुष्ट होंगे और आप दोनों का रिश्ता गहरा होगा। बातचीत सुनहरा परिवर्तन लाएगी।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

कोई ऐसा आपके नजदीक है जिसका आकर्षण जबरदस्त है लेकिन फिर भी आप अभी उनके दिल में अपनी जगह नही बना पाए हैं | निराश न हों , उनके दिल में जगह पाने की कोशिशों से ही आप उनके दिल में अपनी जगह बना चुके हैं | हालाँकि,वे ऐसा दिखाते नही लेकिन प्यार पनप रहा है | आपको बहुत जल्द इसका अहसास भी हो जाएगा |किसी नए व्यक्ति से मिलने पर जिंदगी खुशियों से भर जाएगी। जिसके मिलने की आपने कल्पना भी नहीं की थी वही यकायक आपकी जिंदगी में आ जायेगा।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

अपने पार्टनर की ओर से कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी या आपको उससे कोई बहुत अच्छा उपहार मिल सकता है | अगर आप अकेले हैं तो यह उस ख़ास आदमी को ढूँढने के लिए सबसे अच्छा समय है जो आपकी जिंदगी में बहुत बड़ा बदलाव ला सकता है | अपने दिमाग को खुला रखेंगे तो आप पायेंगे कि प्यार ऐसी जगह भी पनप सकता है जहां आप अनुमान भी नही लगा सकते |दिन बहुत रोमांस भरा है। अपने पार्टनर के साथ मधुर वाद-संवाद करें। वह भी वैसी ही प्रतिक्रिया जाहिर करेगा। दूर तक आए अपने रिश्ते की तारीफ करें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आप भावुक और प्रेम से ओतप्रोत हैं। आप अपने साथी के साथ एक बहुत ही गहन संबंध अनुभव कर रहे है ।आप दोनों एक दूसरे के साथ का आनंद लें । आप का दिन एक दूसरे की भावनाओं का सम्मान करने का दिन है। हर रिश्ते को आगे बढ़ने के लिए उसे कुछ समय देना पड़ता है ताकि वो सही तरह से फले फुले । ऐसा न करने पर वह बहुत जल्द ही खत्म हो सकता है । अपने मित्रों और परिवार से भी मिले क्यों की उन्हें आप की जरूरत है।आपके और आपके साथी के मिलने के लिए यह उपयुक्त समय है। यदि आप अपने साथी के समक्ष कोई प्रस्ताव रखना चाहते हैं तो यही उपयुक्त समय है, जबकि वह मान जाएगा। अतः आप मौके का फायदा उठाएं, जिससे आपको भरपूर खुशियां मिलेगी।

कमेंट बॉक्स में श्री बजरंग बली जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments