19 नवंबर भाग्यफल : किन राशियों के लिए रहेगा शुभ और अशुभ

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

आप एक बहुत बड़ी साझेदारी को अंतिम रूप देने वाले हैं लेकिन आपको अपने पार्टनर को अपने मिशन और लक्ष्यों के बारे में स्पष्ट बता देना चाहिए ǀ यदि कोई विवाद हुआ भी तो आपके भावनाओं में बह जाने की सम्भावना है,इस प्रवृति पर नियंत्रण रखें ǀ आप दिन का अंतिम हिस्सा किसी बोद्धिक कार्यकलाप या कलाकारी सम्बन्धी रूचि में लगा सकते हैं ǀ इस समय आपको जीवन में उन्नति मिलने की भी संभावना है। अगर कार्यक्षेत्र की बात करें तो उसके लिए समय अच्छा है आपको अपनी मेहनत के मुताबिक भरपूर लाभ मिलेगा। यदि आप तबादले का सोच रहे थे तो आपको अपनी इच्छा के अनुसार ट्रांसफर मिल सकता है। पारिवारिक जीवन में भी एकजुटता बनी रहेगी।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आराम करने का दिन है ǀअपने लिए कोई मसाज अपॉइंटमेंट लें या कोई तनाव भगाने वाली क्रिया करें हालांकि इसका यह मतलब यह भी नही है कि आप पूरे दिन सोफे पर आराम फरमायें ǀइसके स्थान पर,आप सक्रिय रहकर स्वास्थ्य सम्बन्धी भोजन या जिम उपकरण खरीद सकते हैं ǀ आपको किसी से स्वास्थय सम्बन्धी अच्छी सलाह भी मिलेगी ǀचंद्र का गोचर एकादश भाव में हो जाएगा जिससे आपको किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आपको अपने बड़े भाई-बहनों का सहयोग भी मिलेगा जिससे आर्थिक स्थिति में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र पर अपने सीनियर्स से किसी भी तरह की बहस में न पड़े अन्यथा आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। छात्र वर्ग के लिए समय अच्छा है। इसके बाद मध्य में चंद्र का गोचर आपके द्वादश भाव में होगा जिससे पिता के साथ आपके संबंधों में मधुरता आएगी। 

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

दिन आपके लिए एक विवादास्पद दिन हो सकता है! आप का किसी के लिए बुदबुदाना या क्रोधित होना व किसी दूसरे के माध्यम से उन्हें पता चलने पर आपका पेशेवर जीवन बर्बाद हो सकता है । इसके अलावा, आप किसी से किसी और का रहस्य खोल सकते है जो की सही नहीं होगा इसलिए आसपास के ऐसे लोगो से उचित दुरी बना कर रखे ।आपके पिता को आपकी ज़रूरत होगी और यदि आप उनका सहयोग करते हैं तो उन्हें आपकी वजह से लाभ मिलेगा। हालांकि आपके ख़र्चों में वृद्धि हो सकती है लेकिन इन ख़र्चों का असर आपके ऊपर अधिक नहीं होगा।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

बच्चे आपके मुताबिक़ नहीं चलेंगे, जो आपके झुंझलाहट की वजह बन सकता है। आपको ख़ुद पर नियंत्रण रखना चाहिए, क्योंकि नाराज़गी सभी के लिए नुक़सानदेह है और यह सोचने-समझने की ताक़त को ख़त्म कर देती है। इससे सिर्फ़ मुश्किल बढ़ती है। आपकी ज्ञान की प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मददगार साबित होगी। आपको अपनी ओर से सबसे अच्छा बर्ताव करने की ज़रूरत है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड बहुत अनिश्चित होगा। किसी नयी परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें। हितकारी ग्रह कई ऐसे कारण पैदा करेंगे, जिनकी वजह से आप ख़ुशी महसूस करेंगे।

कमेंट बॉक्स में श्री बजरंग बली जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments