साप्ताहिक भाग्यफल : 2 दिसंबर से 8 दिसंबर तक कैसा रहेगा आपका नसीब, जानिए अपनी राशि का हाल

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

जो लोग आप पर निर्भर करते हैं वो आपकी चिंता कर सकते हैं। कड़ी मेहनत करें और आने वाले दिनों में आपको अच्छा भाग्य मिलेगा। अगर आपके परिवार या प्रियजनों को आपकी ज़रूरत हैं तो उनके आराम को प्राथमिकता दें, या शायद उनके साथ रहने के लिए एक छोटी सी यात्रा करें। आपके जीवन में असंतोष का भाव आएगा, जिससे आपको लगेगा कि आपका जीवन नियंत्रण से परे हैं। आप ऐसे लोगों के इंतज़ार में हैं जो आपकी प्रतिभा पहचानेंगे। सही समय और सही जगह पर अपने विचारों को प्रस्तुत करें, इससे सफलता निश्चित है। सफलता पहले से की गयी तैयारी पर निर्भर है, बिना किसी तैयारी के असफलता निश्चित है।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

अपनी अंतरात्मा की सुनें और अपने कोई भी निर्णय उसके परिणामों के बारे में जान कर लें। कौशल प्रशिक्षण या नया ज्ञान अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने के अच्छे तरीके हैं। अपनी दिनचर्या को बदल कर आप अपने व्यवहार या आदतों को सुधार सकते हैं। किसी पर तुरंत विश्वास ना करें और धोखे से बचें। आपके मन में इस समय असंतोष की भावना घर कर गयी है और इसको लेकर आप कुछ नहीं कर सकते बस शांत रहें। आपको ऐसा भी लग सकता है कि आपका अपनी जिंदगी पर नियंत्रण नहीं है। अपने विचारों को व्यक्त करें तभी लोग सुनेंगे। हमेशा खुद को बदलते रहें, क्योंकि बदलाव ही आपकी सफलता की निशानी है।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

अपनी विफलता का सामना करना और सफलता के खेल का मज़ा लेना आपको अच्छे से आता है। आपके विचार और स्वप्न आपके दिन को एक नयी दिशा दे सकते हैं। लाटरी, जुआ या स्टॉक्स चिंता का कारण बनेंगे। जीवन के इस पड़ाव से आप नए क्षितिज को देख सकते हैं। हो सकता है कि आपके नए विचार या योजनाएं सफल न हों लेकिन साहसिक या जोखिम भरे कार्य आपके कार्ड में है। यह समय आत्मनिरीक्षण का है और आप का खुद पर पूरा नियंत्रण हैं। अच्छा सोचने से अच्छा काम करना बेहतर है।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

एक पेशेवर नुकसान आपको चिंतित कर सकता हैं। ब्रेक के कर थोड़ा मज़ा लें। साथी या बच्चों के साथ मनोरंजन आपके मूड को हल्का कर देगा। जोखिम भरे कामों से बचें और बुजुर्गों से सलाह लें। उन संबंधों में कूटनीतिज्ञ बनें जो अभी आपके तनाव का कारण हैं। आपको मिली हुई नयी आज़ादी से आप बेहद उत्साहित रहेंगे। नए विचार और योजनाएं आपके विकास में सहायक है। पिछले कुछ दिनों से जीवन में आई नीरसता को दूर करने के लिए एक यात्रा का भी योग बन रहा है। जब लोग आपकी नकल करने लगें तो समझ जाएँ कि आप जीवन में सफल हो रहे हैं।

कमेंट बॉक्स में श्री भोलेनाथ जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments