20 नवंबर 2019 : बुधवार की सटीक प्रेम भविष्यवाणी ,क्लिक कर जाने

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

आपके लिए एक भाग्यशाली दिन है। आप किसी भी बैठक या बातचीत में शीर्ष पर रहेंगे। आप बहुत आसानी से किसी भी घुमावदार स्थिति से बाहर आ जाएंगे । आपके प्रयासों की सराहना की जाएगी। अगर आप एक संपत्ति में निवेश करने की योजना बना रहे हैं, तो आपको एक अच्छा सौदा मिल सकता है। सावधानी से दस्तावेजों को पढ़ने के बाद ही अपने हस्ताक्षर करे ।आप इस स्थिति में होंगे कि अपने जरूरतमंद दोस्त की बात सुन कर उसकी मदद कर सकें। आपके व्यवहार को सराहा जाएगा। आपकी दोस्ती आपके मित्र के लिए बहुत लाभदायक सिद्ध होगी और भविष्य में वो भी आपकी मदद को तैयार रहेगा।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आप और आपका पार्टनर एक साथ मूव इन के बारे में सोच सकते हैं | एक बहुत अच्छे घर में रहने की आपकी योजना में आपके पार्टनर बहुत अच्छे से आपकी सहायता कर सकते हैं | हालाँकि मूड बदलने और खुशमिजाज बनाने के लिए ,रूटीन में बदलाव के लिए आप किसी खूबसूरत जगह पर छुट्टियाँ मनाने या किसी साहसिक रोमांचक यात्रा की योजना बना सकते हैं |जल्दबाजी में कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय ना लें। इसके बारे में अच्छी तरह से सोच लें। इस समय शायद आप तनाव से गुजर रहे हैं। परेशान ना हों परिस्थितियां कुछ ऐसा मोड़ लेंगी कि आप खुद ही इस तनाव से बाहर आ जाएंगे।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आपका पार्टनर कोई एडजस्टमेंट या सेटलमेंट करने के मूड में नही है इसलिए आपको अपने अहंकार को नियंत्रण में रखना होगा | बेहतर होगा कि आप कोई विवाद उपजाने वाले मुद्दे न उठायें | छोटी मोटी कहासुनी भी बड़े विवादों का रूप ले सकती हैं क्योंकि आपके पार्टनर आपसे भी अधिक उग्र स्वभाव में हैं | अगर आप बड़े उलटफेर से बचना चाहते हैं तो आपको रोमांटिक मामलों में भी सावधान रहना होगा |आप दूसरों के सामने अपनी छवि सुधारने में ही लगे रहेंगे। आपको सलाह दी जाती है कि आप दूसरों को बदलने की बजाय अपने आपको बदलने की कोशिश करें और ये बदलाव केवल बाहर से ना होकर अंदरूनी होना चाहिए। अगर आपका दिल अच्छा होगा तो आपकी अच्छाई अपने आप ही बाहर आ जाएगी। आपकी अच्छाई के कारण सामने वाला खुद ही आपके साथ अच्छा व्यवहार करने लगेगा।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आपके साथ काफी मनोरंजक घटनाएं होंगी | आप जिनके साथ यात्रा करेंगी , उनके लिए आपके आकर्षण से बच पाना मुश्किल होगा | अगर आपके दिमाग में इसे लेकर कोई संदेह आता है कि आप जो कर रहे हैं वह ठीक है या नही तो अपने फैसले के बारे में एक बार फिर सोच लें | लेकिन अब आप व्यस्क हो गये हैं ,आप किसी चीज में शामिल होते भी हैं तो आपको बहुत चुनौतियों का सामना नही करना पड़ेगा |दिन अद्भुत अनुभव व जोश से भरा रहेगा। आपको अपनी रोज की दिनचर्या से मुक्ती मिलेगी और आप अपने आपको तरोताजा कर पाएंगे। तो फिर इंतजार किस बात का है अपने प्रियजनों के साथ कहीं बाहर घूमने जाएं प्रकृति की सुंदरता का मजा लें और खूब मस्ती करें।

कमेंट बॉक्स में श्री गणेश जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments