20 नवम्बर से 26 नवम्बर तक, क्या लिखा है आपके नसीब में : साप्ताहिक भविष्यवाणी

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

 दिन बहुत व्यस्त रहेगा ǀबहुत सारे काम कतार में हैं ǀ हालाँकि आप अपनी तरफ से उन सब कामों को निपटाने की पूरी कोशिश करेंगे फिर भी सम्भावना यही है कि सब काम पूरे नही हो पायेंगे और आपको इस कारण तनाव होगा ǀ काम पूरे करने में और किसी की सहायता लेने से ना हिचकें,नही तो आप समय पर काम पूरा नही कर पायेंगे ǀआप बहुत भावनाशील रहेंगे, इसलिए किसी के बोलने से आपकी भावनाओं को ठेस पहुँचेगी। माताजी के स्वास्थ्य की चिंता सताएगी। स्थावर मिल्कियत के मामले में कोई निर्णय लेना योग्य नहीं है। मानसिक व्यग्रता और शारीरिक अस्वस्थता रहेगी। विद्यार्थियों के लिए समय मध्यम कहा जा सकता है। आपका स्वाभिमान भंग होगा। आफिस या व्यवसाय में स्त्री वर्घ से सावधान रहने की गणेशजी सलाह देते हैं।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

अब आपके लिए खुद को संवारने और खुद का ध्यान रखने का समय है |आप अपनी अच्छी सेहत को हलके में लेते रहे हैं लेकिन अब आपको यह समझना होगा कि छोटी समस्याओं को नजरअंदाज कर देने से वे भविष्य में बड़ी समस्याओं में बदल जायेंगी |आप तक किसी भी स्वास्थ्य सम्बन्धी तकलीफ में घरेलू नुस्खों से ही काम चलाते रहे हैं और इससे आपको फायदा भी हुआ है लेकिन अब आपको अपनी समस्याओं के संतोषजनक समाधान के लिए डॉक्टर की मदद लेनी पड़ सकती है |गणेशजी की कृपा से आप तन और मन से स्वस्थ और प्रफुल्लित रहेंगे। परिवारजनों के साथ घर के प्रश्नों के सम्बंध में चर्चा करेंगे। मित्रों के साथ प्रवास का आयोजन करेंगे। आर्थिक मामलों पर अधिक ध्यान देंगे आपको हरेक कार्य में सफलता मिलेगी। भाग्यवृद्धि का योग है। भाई- बंधुओं का सहयोग मिलेगा। प्रिय व्यक्ति का साथ और सार्वजनिक सम्मान मिलेगा। व्यापार में वृद्धि होगी तथा प्रतिस्पर्धियों को परास्त कर सकेंगे।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आपको अत्यधिक खर्चो का सामना करना पड़ सकता है इसलिए नहीं की वो खर्चे दूर नहीं किये जा सकते थे बल्कि इसलिए की आप खुद उन खर्चो को करना चाहते थे । यह ठीक है की आप अपने मुश्किल समय के लिए पैसे बचाते है जो की बुद्धिमता वाला काम है लेकिन आप अपने या अपने किसी ख़ास व्यक्ति जो आपके बहुत निकट है के लिए किसी छोटी सी पार्टी का अयोजन कर सकते है।गणेशजी कहते हैं कि थोड़ा विलंब या अवरोध के बाद निर्धारित रूप से कार्य पूरा कर सकेंगे। आर्थिक आयोजन सफल कर सकेंगे। मिष्टान्न भोजन प्राप्त होगा। विद्यार्थियों के अध्ययन के लिए मध्यम दिन है। स्नेहीजनों और मित्रों के साथ की मुलाकात से आनंद होगा। धंधा में अनुकूल वातावरण रहेगा। आय में वृद्धि होगी।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

सुकून हासिल करने लिए कुछ पल क़रीबी दोस्तों के साथ बिताएँ। सफलता का मंत्र यह है कि उन लोगों की सलाह पर पैसे लगाएँ, जो मौलिक सोच रखते हों और अनुभवी भी हों। घर में रस्म-रिवाज़ आदि होगा। अपने प्रिय की बातों के प्रति आप ज़रूरत से ज़्यादा संवेदनशील रहेंगे- आपको अपने जज़्बात पर क़ाबू रखने की ज़रूरत है और ऐसा कुछ करने से बचें जो मामले को और भी बिगाड़ दे। संतोषजनक परिणाम पाने के लिए काम को योजनाबद्ध तरीक़े से करें, दफ़्तर की परेशानियों को हल करने में आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है। आपको महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान लगाने की ज़रूरत है।गणेशजी कहते हैं कि भावनाओं के प्रवाह में सराबोर रहेंगे और कुटुंबीजन, मित्र तथा सगे- सम्बंधी उसमें सहभागी बनेंगे। भेंट- सौगात की प्राप्ति होगी। स्वादिष्ट भोजन करने और बाहर घूमने जाने का आयोजन होगा। मांगलिक अवसरों में उपस्थित होंगे। आनंददायक प्रवास होगा। धनलाभ होगा। दांपत्यजीवन में धनिष्ठता अनुभव करेंगे।

कमेंट बॉक्स में श्री गणेश जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments