साप्ताहिक भविष्यवाणी : 21 नवंबर से 27 नवंबर तक, जानिए क्या लिखा है आपकी हथेली में

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

अभी आपको जीवन में अपने लिए बहुत कुछ चाहिए। आपके दुश्मन आपको परेशान कर सकते हैं, साथ ही प्रतिस्पर्धा आपकी सुरक्षा को खतरे में डाल सकती है। कड़ी मेहनत करें और बुराईओं से बचें। जीवन का यह चरण भी गुजर जायेगा और धन लाभ भी आपके कार्ड में है। आपका ध्यान घर और परिवार पर ही केंद्रित रहेगा। यह समय बातचीत,मृदुता और देखभाल का हैं। आप लोगों को अपने रचनात्मक स्वभाव से प्रभावित करना चाहेंगे। किसी ऐसे व्यक्ति पर कभी विश्वास मत कीजिये, जिसने आपसे झूठ बोला हो और किसी ऐसे व्यक्ति से कभी झूठ मत बोलिए जो आप पर विश्वास करता हो।ऐसा लग रहा है की अपने कार्यस्थल के लिए आपकी यात्रा की लागत में दिन ब दिन बढ़ोतरी हो रही है । इसके अलावा ऑफिस की राजनीति आपके खिलाफ काफी मजबूत है और आप के खिलाफ प्रयुक्त हो रही है,

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आपकी कड़ी मेहनत का परिणाम आपको जल्द ही मिलेगा जो आपकी शक्ति और प्रतिष्ठा को बढ़ाएगा। किसी प्रियजन की अप्रत्याशित बीमारी आपको तोड़ कर रख देगी। अपनी मानसिक शक्तियों को नजरअंदाज न करें आप किसी भी मुश्किल को आसानी से हल कर सकते हैं। अपने करियर में सफलता पाने के लिए अपने तर्क और नैतिकता को सही मात्रा में प्रयोग करें। अपने बिज़नेस के लिए आप सर्वोत्तम प्रयास कर रहे है और इसके लिए आपने नई ग्राहक नीतियां भी विकसित की हैं। अत्यधिक महत्वाकांक्षी कार्यक्रमों से बचें क्योंकि इसके लिए आपके अधिक समय और धन की आवश्यकता है। आप हमेशा की तरह काम करना जारी रखे और आपको जल्दी ही पदोनत्ति मिल सकती है , हालाँकि समय कैसा भी हो , ईर्ष्या के कारण कार्यालय राजनीति चलती रहेगी ।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

व्यापार में समय को धन के बराबर आँका गया है इसलिए समय का सदुपयोग करना बेहद ज़रूरी है अन्यथा धन का भी नुकसान होगा। सामान की खरीद या बिक्री के लिए अपने पार्टनर्स और करीबी साथी की सलाह अवश्य लें। दृढ़ता और विनम्रता दो ऐसे गुण हैं जिन पर अडिग रहना लाभकारी रहेगा। आप कुछ बड़ा करने के बारे में सोच रहे हैं। आप अपनी प्राथमिकताओं को अच्छे से जानते है और कार्यस्थल में भी आप चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हैं। आप अपने वित्तीय जीवन पर अधिक ध्यान केंद्रित करेंगे। ध्यान रहे, कुछ बड़ा हासिल करने के लिए हमेशा बेहतर सोचना चाहिए।अपने परिवार को पर्याप्त समय दें। उन्हें महसूस होने दें कि आप उनका ख़याल रखते हैं। उनके साथ अच्छा वक़्त बिताएँ और शिकायत करने का मौक़ा न दें। ख़ुशमिज़ाज रहें और प्यार की राह में बाधाओं का सामना करने के लिए तैयार रहें। पेशेवर तौर पर दिन सकारात्मक रहेगा।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आपको कानूनी या वित्तीय मुद्दों पर केंद्रित बैठकों की आवश्यकता हो सकती है। किसी भी जोखिम भरे काम से बचें। व्यवसाय और परिवार के मामलों में अपना व्यवहार कूटनीति से भरपूर रखें। पति/पत्नी या बुजुर्ग आप से अधिक समय और ध्यान चाहते हैं। आप कुछ बड़ा सोच रहे है इसलिए अब संचालन भी उसी पैमाने का करें। आर्थिक रूप से सुरक्षित होने के लिए आपको अपने जीवन को प्रबंधित करने का प्रयास करना चाहिए। अभी भौतिक और असली चीज़ें आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। अपनी अपेक्षाओं में यथार्थवादी रहना, आपको लम्बे समय तक मदद करेगा। इसका भरपूर उपयोग करें। अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे- तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी। जीवनसाथी के किसी अचानक काम की वजह से आपकी योजनाएँ बिगड़ सकती हैं। लेकिन फिर आपको महसूस होगा कि जो होता है अच्छे के लिए ही होता है।

कमेंट बॉक्स में श्री साई बाबा जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments