24 नवंबर से 30 नवंबर 2019 , जाने कैसा होगा आपका आने वाला सप्ताह : साप्ताहिक राशिफल

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

आप अनुभव करेंगे कि आप सामान्य से कुछ अधिक बोल रहे हैं ǀ आप पिछले कुछ समय से चालाकी भरा व्यवहार कर रहे हैं लेकिन आप इससे खुद ही परेशानी अनुभव करेंगे ǀ आप वह सच्चाई नही उगलना चाहते जो शायद कईयों को अच्छी नही लगेगी ǀ लिए किसी एकान्त कार्यकलाप की योजना बनाएं ,क्योंकि आप शायद दूसरों को अच्छा लगने वाला व्यवहार ना कर पायें ǀ दिन किसी के साथ छेड़खानी करने से बचें। अपना रवैया ईमानदार और स्पष्टवादी रखें। लोग आपकी दृढ़ता और क्षमताओं को सराहेंगे। छात्रोंं के दिमाग में प्यार का बुखार छा सकता है और इस वजह से उनका काफी समय बर्बाद हो सकता है। ज़्यादा ख़र्चे की वजह से जीवनसाथी से खट-पट हो सकती है।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

अपने पाचन तन्त्र का ध्यान रखें |त्योहारों के इस मौसम में इसकी उपेक्षा आप कर सकते हैं I|सबसे अच्छा उपाय है – उपयुक्त खाना खाएं और हल्का अभ्यास जरुर करें जैसे-चलना ,सीढियां चढना या साइकिल चलाना आदि Iआपका तेजी से चलने वाला दिमाग आपको खाने का पूरा मजा नही लेने देता |खाते हुए और किसी भी बात के बारे में ना सोचें Iअच्छी तरह चबाकर खाना खाएं Iदूसरों के साथ ख़ुशी बांटने से सेहत और खिलेगी। आपको अपने भाई या बहन की मदद से धन लाभ होने की संभावना है। कोई आपको नुक़सान पहुँचाने की कोशिश कर सकता है। कई मज़बूत ताक़तें आपके ख़िलाफ़ काम कर रही हैं। आपको ऐसे क़दम उठाने से बचना चाहिए, जिसके चलते उनका और आपका आमना-सामना हो। अगर आप हिसाब बराबर करना चाहें, तो ऐसा सलीके से ही किया जाना चाहिए।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आपका भाग्य आपके वित्तीय उपक्रम को पूरा समर्थन दे रहा है एवं आपकी नौकरी भी काफी अच्छी है परन्तु आपको अपने धन पर ध्यान रखने की जरुरत है जैसे की हम सब जानते है की पैसे पेड पर नहीं उगते है। आपके अपव्यय करने की आदत से आपको अपने निकट के व्यक्तियों से आलोचना सुननी पड़ती है । ये समय उनके सुझावों को मानने का है और साथ ही साथ अपनी खर्चीली आदतो को कर्म करने का भी । आपका प्रिय आपके साथ में समय बिताने और तोहफ़े की उम्मीद कर सकता है। अगर आप सीधा जवाब नहीं देंगे तो आपके सहयोगी आपसे नाराज़ हो सकते हैं।आपको महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान लगाने की ज़रूरत है। वैवाहिक जीवन में सूखे-सर्दीले दौर के बाद आपको धूप नसीब हो सकती है।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

विविध क्षेत्र में लाभ मिलने से आप शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ और प्रफुल्लित रहेंगे। मित्रों के साथ मुलाकात, रमणीय स्थानों पर प्रवास पर्यटन का आयोजन आपके दैनिक कार्यों का हिस्सा बनेंगे। गृहस्थ जीवन में सुख- शांति का अनुभव करेंगे। स्त्री मित्रों से मिलनहोगा। आय में वृद्धि होगी। उत्तम वैवाहिक सुख की प्राप्ति होगी। अविवाहितों के वैवाहिक संयोग निर्मित होंगे, ऐसा गणेशजी कहते हैं।गाड़ी चलाते समय सावधान रहें, ख़ास तौर पर मोड़ पर। नहीं तो किसी और की ग़लती का ख़ामियाज़ा आपको भुगतना पड़ सकता है। रात के समय आप आपको धन लाभ होने की पूरी संभावना है क्योंकि आपके द्वारा दिया गया धन आपको वापस मिल सकता है। बच्चों के साथ समय बिताना ख़ास होगा। आपकी कोई बुरी आदत आपके प्रेमी को बुरी लग सकती है और वो आपसे नाराज हो सकते हैं।

कमेंट बॉक्स में श्री सूर्यदेव जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments