दैनिक प्रेम भविष्यवाणी : 29 नवंबर शुक्रवार की सुबह जानिए कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

आप और आपके साथी हाल ही में काफी व्यस्त थे , इसलिए एक दूसरे के साथ समय बिताने के लिए प्रयत्न करें। रात्रिकालीन भोजन करने किसी अच्छी जगह जाएं जहा आपका साथी आपकी और आकर्षित हो सके । प्रशंसा की भाव भंगिमा आपके रिश्तो को और आगे लेकर जाएगी । एकल व्यक्तियों के लिए भी किसी के साथ बाहर जाना महत्वपूर्ण होगा जो उन्हें इस रिश्ते को आगे ले जाने के लिए प्रेरित करेगा ।आपका हृदय अपने साथी के वियोग से व्यथित है। आप अपने साथी से मिलने के कार्यक्रम में कुछ प्रगति का अनुभव करेंगे, जबकि वास्तव में भेंट न हो सकेगी। पर, भविष्य में जल्दी ही मुलाकात होने की संभावना है, अतः कुछ खास प्रोग्राम बना लें।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

 अपने अपने संबंधों में अधिक तर्क और सवाल जवाबों से काम लेंगे | किसी अच्छे आदमी के साथ इस तरह का औपचारिक व्यवहार उसे नाखुश कर सकता है जिससे दिन असफलता में बदल जाएगा जबकि दिन आपके लिए बहुत अच्छा हो सकता था | अपनी और अपने पार्टनर की सेंसुअलिटी को नए सिरे से तलाश करें |अपने साथी से दूर रहकर भी सदैव उस पर अपना विश्वास कायम रखें। अपने कान, आंख खुले रखकर ध्यानपूर्वक उसकी बात सुनें। दूर रहते हुए भी आपस में रिश्तों की गरमाहट आपके आपसी व्यवहार व बातचीत से बनी रहेगी। शारीरिक रूप से एक साथ न रहते हुए भी आप मानसिक रूप से एक दूसरे से जूड़े रहें।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

ग्रहों की स्थिति के कारण आपके सम्बन्ध में कुछ उलझन का समय चल रहा है | पिछले कई दिनों में बहुत सारी घटनाएं हुई हैं और आपने रक्षात्मक रुख अपना लिया है जिससे आप केवल अपना सर नीचा करके शांति बनाये रखना चाहते हैं | हालाँकि ,यही वो समय है जब आपको अपने रिश्ते की गहराई को जानने के लिए अधिक आक्रामक रुख अपनाने की जरुरत है |आपकी प्यार भरी जिंदगी में तनाव उत्पन्न हो सकता है। किसी भी कारण से अपने साथी को अपना दुश्मन ना मानिए। बीते हुए कल के कारण अपने साथी को दोषी करार मत कीजिये। किसी तीसरे के सामने आपसी मतभेदों को उजागर करने से दूरियां और बढ़ेंगी, जिसका अंत अच्छा नहीं होगा। यदि कोई उचित कारण है तो साथ में बैठकर उस पर चर्चा के द्बारा हल खोजिये।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आप अब यह समझ पायेंगे कि आपको जिंदगी बिताने के लिए किस तरह का पार्टनर चाहिए | हाँ ,आपने ठीक समझा ,आपको प्यार चाहिए और आप अब पैसों के लिए शादी नही करना चाहते | आपको वह आदमी मिल चुका है और उसे देखते हैं आपकी भावनाओं का मचलना इस बात का सबूत है | अगर अपने आकर्षण के बावजूद फैसला लेने में कोई परेशानी आती है तो अपने दिल की सुनें | दिन अपने साथी के साथ भरपूर रोमांस में डूब जाने का दिन है। अविवाहित लोग जो कि लंबे समय से चली आ रही दिनचर्या से बोरियत महसूस कर रहे हैं, उन्हें चाहिए कि वह अपनी बोरियत भरी दुनिया से बाहर निकल कर जोशपूर्वक कुछ कार्यकलाप करें।

कमेंट बॉक्स में श्री माँ लक्ष्मी जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments