50 साल की होकर भी अपने से आधी उम्र के रणबीर कपूर के साथ रोमांस करना चाहती है यह अभिनेत्री

s

कपूर परिवार की नई पीढ़ी के अभिनेता रणबीर कपूर बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेताओं की सूची में शुमार हैं। रणबीर कपूर की फैन फॉलोइंग नए युवाओं में खासकर लड़कियों के बीच ज्यादा है और हो भी क्यों न आखिर रणबीर कपूर हैंडसम अभिनेता हैं।

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां रणबीर कपूर के साथ काम करने की और रोमांस करने की इच्छा रखती हैं। अब इस लिस्ट में एक और नया नाम जुड़ गया है। जी हां, अभी हाल ही में एक अभिनेत्री ने इंटरव्यू में यह बताया है कि वे रणबीर कपूर के साथ रोमांस करना चाहेंगी।

हम जिस अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं उनका नाम मधु शाह है और मधु की उम्र लगभग 50 साल है। मधु शाह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह रणबीर कपूर के साथ रोमांस करना चाहेंगी। मधु शाह ने अपने साक्षात्कार में माना कि रणबीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं।

मधु बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं, साल 1991 में आई फिल्म फूल और कांटे से दर्शकों के दिल जीतने में कामयाब रहीं। इसके अलावा मधु ने 'दिलजले', यशवंत और योद्धा जैसी फिल्मों में काम किया है।

सोर्स - m.dailyhunt.com

दोस्तों ! बॉलीवुड में आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव जैसे भी अभिनेता हैं फिर भी रणबीर कपूर पर लड़कियां क्यो फिदा हैं ? कृपया अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो प्लीज लाइक शेयर और कमेंट करें और ऐसी ही मजेदार पोस्ट के लिए हमारे पेज को फॉलो करना ना भूलें ।

Post a Comment

0 Comments