इस फिल्म के लिए 8 किलो वजन बढ़ा रही है यह अभिनेत्री, नई तस्वीरों में दिखी थोड़ी सी मोटी

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में आई फिल्म 'धड़क' से डेब्यू किया था जो की मराठी की सुपरहिट फिल्म 'सैराट' की रीमेक थी । इस फिल्म में जाह्नवी ने अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया था और यही वजह है कि आज इनके पास फिल्मों की कमी नहीं है। बता दे कि इन दिनों को गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म की तैयारियां कर रही है इस फिल्म में जाह्नवी को गुंजन सक्सेना का किरदार निभाने के लिए 8 किलो वजन बढ़ाना होगा जिसकी वजह से वह जिम में घंटों तक मेहनत कर रही है।

इस फिल्म के लिए 8 किलो वजन बढ़ा रही है जाह्नवी

1999 में हुए कारगिल युद्ध का महत्वपूर्ण हिस्सा रही थी । गुंजन सक्सेना उनकी बायोपिक फिल्म बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह किरदार उनके लिए भी चुनौती भरा होने वाला है । दूसरा यह जाह्नवी कपूर की दूसरी फिल्म जो है । जिसके कारण अपने किरदार में फिट बैठने के लिए वह 7 से 8 किलो वजन बढ़ाने की प्लानिंग में है और इनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देख ऐसा लग भी रहा है । जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ स्टाइलिश तस्वीरें शेयर की है जो कि फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही है।

इन तस्वीरों में उनका वजन बढ़ा हुआ साफ दिखाई दे रहा है । गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म को लेकर एक ऑफिशल अनाउंसमेंट की अभी भी प्रतीक्षा की जा रही है । हालांकि इस फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर ने पहले से ही काम शुरू कर दिया है और आशा है कि वह फिल्म 'धड़क' की तरह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होगी ।

बात करें वर्कफ्रंट की तो जाह्नवी कपूर के पास सिर्फ यह एक फिल्म ही नहीं है बल्कि इनके पास अनेक फिल्में पेंडिंग में पड़ी हुई है जिसमें 'दोस्ताना 2', 'तख्त' और भी कई । भले ही आज हमारे बीच श्रीदेवी नहीं रही लेकिन जाह्नवी कपूर की एक्टिंग और चेहरे पर अपनी मां की झलक साफ दिखती है ।

दोस्तों, वैसे आपको जाह्नवी का यह नया लुक कैसा लगा ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Post a Comment

0 Comments