स्मार्ट होने के साथ-साथ संस्कारी भी है अमरीश पुरी का पोता,मां के साथ पहुंचा स्क्रीनिंग में

बॉलीवुड के इकलौते विलेन जो अपने दमदार आवाज से लोगों के दिलों पर राज करते थे हम जिस की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि अमरीश पुरी है । भले ही आज वह हमारे बीच नहीं रहे लेकिन पूरी दुनिया इनको याद करती है । आजकल अमरीश पुरी का पोता हर्षवर्धन पूरी अपनी डेब्यू फिल्म 'ये साली आशिकी' को लेकर काफी चर्चा में है बता दे की जब ट्रेलर लॉन्च हुआ था तब फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली थी और 29 नवंबर को यानि कल फिल्म भी रिलीज हुई जिसे क्रिटिक्स और पाठकों के बीच काफी पसंद किया गया है । ज्यादातर लोग हर्षवर्धन पूरी की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं और उनको आने वाले समय का सुपरस्टार बता रहे हैं ।

संस्कारी है अमरीश पुरी का पोता

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमरीश पुरी का लाडला संस्कारी भी काफी है उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि मेरे दादा अमरीश पुरी मेरे लिए भगवान से कम नहीं है और वह मेरे लिए आदर्श है । उन्होंने बताया था कि मेरी अमरीश पुरी के साथ काफी बनती थी और हम दोनों रात के 2 बजे तक फिल्में देखते थे ।

मां-बाप के साथ पहुंचा डेब्यू फिल्म की स्क्रीनिंग में

हाल ही में 'ये साली आशिकी' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां हर्षवर्धन पूरी और डेब्यू एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय अपने पूरे परिवार के साथ नजर आई थी इस दौरान वर्धन पुरी ने अपने मां-बाप के साथ तस्वीरें खिंचवाई । ये साली आशिकी फिल्म देखने के बाद कई लोगों का यह कहना है कि हर्षवर्धन पूरी एक वर्सेटाइल एक्टर है ।

बता दें कि फिल्म में भी वह हीरो और विलन दोनों के अंदाज में नजर आ रहे हैं तो वहीं शिवालिका की एक्टिंग भी दिल जीत लेने वाली है । आशा है कि लेजेंड एक्टर अमरीश पुरी का पोता आने वाले समय में सुपरस्टार बनेगा ।

दोस्तों, वैसे आपको क्या लगता है और हर्षवर्धन पूरी बॉलीवुड में सफलता के झंडे गाड़ पाएंगे ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Post a Comment

0 Comments