विधायक से अपनी शादी की खबर पर अदिति सिंह ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं...

कुछ समय पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से सगाई की खबर के बाद विधायक और कांग्रेस नेता अदिति सिंह सुर्खियों में आई थीं। हालांकि ये खबर अफवाह थी और अदिति तो राहुल गांधी को राखी बांधती हैं। हालांकि अब अदिति सिंह सच में शादी करने जा रही हैं। उनके होने वाले पति का नाम अंगद सैनी हैं जो खुद भी विधायक हैं। विधायक से अपनी शादी की खबर पर अदिति ने चुप्पी तोड़ दी है।

21 नवंबर को होने जा रही है शादी

अदिति रायबरेली से कांग्रेस के टिकट पर विधायक बनी हैं। उन्होंने 2017 में रायबरेली सदर सीट से करीब 90,000 से अधिक वोटों के साथ जीत दर्ज की थी। वहीं अंगद सैनी भी पंजाब के राजनीतिक घराने से ताल्लुक रखते हैं। वो भी विधायक हैं और साल 2017 में ही पहली बार चुनाव जीते। उनके पिता का नाम स्वर्गीय दिलबाग सिंह है। वो छह बार नवांशहर से चुनाव जीते थे। दोनों की शादी 21 नवंबर को होगी।

जानें अपनी शादी की खबर पर क्या बोलीं अदिति

अदिति सिंह ने अंगद सैनी से अपनी शादी की खबर पर चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने बताया कि उनकी शादी उनके पिता अखिलेश सिंह ने ही तय की थी। अदिति ने कहा कि अंगद से शादी को लेकर वो काफी खुश हैं। आपको बता दें कि 21 नवंबर को शादी के 23 नवंबर को चंडीगढ़ में रिसेप्शन होगा। समारोह में राहुल गांधी, प्रियंका ही नहीं सीएम योगी भी शिरकत कर सकते हैं।

दोस्तो आपको क्या लगता है दोनों की जोड़ी कैसी है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- jagran.com)



Post a Comment

0 Comments