महिला और उसकी दुधमुंही बच्ची की हत्या का आरोपी युवक और उसका पिता गिरफ्तार

खंडवा। मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में पंधाना थाना क्षेत्र के रुस्तमपुरा गांव की एक महिला की दुष्कर्म के बाद दुधमुंही बेटी के साथ उसकी हत्या किए जाने के मामले के आरोपी युवक और उसके तांत्रिक पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक डॉ शिवदयाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में कल आरोप युवक रमेश और उसके तांत्रिक पिता शेरू को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की, जिसमें उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

सिंह ने बताया कि रुस्तमपुर गांव के एक खेत से शनिवार को एक महिला और दुधमुंही बच्ची का रक्त रंजित शव बरामद किया गया था। पुलिस की प्रारंभिक जाँच में ही स्पष्ट हो गया कि महिला से दुष्कर्म बाद उसकी हत्या की गयी है। पुलिस जांच के दौरान महिला के हाथ पर सुनीता नाम लिखा हुआ था और उसके पास से आटे की पोटली ,भभूत आदि मिला था। सुनीता की पहचान उसके पति राकेश बारेला ने की और उसी ने बताया कि सुनीता ने बेटी के इलाज के लिए शेरू बाबा के यहां जाने की बात कही थी।

इस बीच ग्रामीणों ने सुनीता को शेरू बाबा के लडक़े रमेश को सुनीता को मोटर साइकिल पर ले जाते हुए देखा था। इस आधार पर जब पुलिस ने रमेश को गिरफ्त में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। सिंह ने बताया कि इस मामले पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दो लोगो को गिरफ्तार किया है, जो पिता-पुत्र है और उनसे चाकू भी जब्त किया गया है।

महिला अपनी बच्ची को तांत्रिक के पास इलाज कराने ले गई थी, वो पहले भी वहां जाती रही है। बच्ची को चर्म-रोग था। जब वापस लौट रही थी, तब तांत्रिक के बेटे ने उसका पीछा किया और खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और इसके बाद उसकी हत्या कर दी, जब बच्ची रोने लगी तब उसने उसे भी मार दिया। पुलिस ने शेरू को अपने पुत्र का अपराध छिपाने के मामले में आरोपी बनाया है। -(एजेंसी)



Post a Comment

0 Comments