अरबपति एक्टर से शादी करने के बाद छोड़ा करियर, अब दोनों बेटों को लेकर पहुंची पार्टी में

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस है जो खुद की शादी हो जाने के बाद सफल फिल्मी करियर होने के बावजूद फिल्मों से दूर हो गई और आज भी लोग इन्हें फिल्मों में मिस करते हैं एक ऐसी ही खूबसूरत अभिनेत्री है जेनेलिया डिसूजा । इन्होंने बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्मों में काम किया हुआ है जो लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं। इनकी मासूमियत और क्यूटनेस पर आज भी करोड़ों लोग फिदा है । अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाली जेनेलिया डिसूजा अपनी शादी हो जाने के बाद तुरंत ही बॉलीवुड से दूर हो गई । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जेनेलिया ने साल 2003 में आई फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था बाद में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया ।

अरबपति एक्टर से शादी करने के बाद छोड़ा फिल्मी करियर

जैसे की आप सभी को पता ही है कि जेनेलिया डिसूजा ने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रितेश देशमुख शादी की है और इन दोनों के लव स्टोरी भी काफी लाजवाब है । जानकारी के लिए बता दें कि बचपन से ही रितेश देशमुख मुंह में चांदी की चमक लेकर पैदा हुए हैं हमारे कहने का मतलब यह है कि वह पहले से ही काफी अमीर है । उनके पापा विलास देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके हैं आपको बता दें कि जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख की पहली मुलाकात हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई थी और शुरुआत में जेनेलिया ने रितेश को एक्सेप्ट नहीं किया था, लेकिन धीरे-धीरे इन दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला । आज इन दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी मानी जाती है ।

अब दोनों बेटों को लेकर पहुंची पार्टी में

बता दे कि कल बॉलीवुड सेलिब्रिटी सचिन जोशी के बेटे का जन्मदिन था और बर्थडे पार्टी में जेनेलिया डिसूजा अपने दोनों बच्चों के संग पहुंची थी । आप इन तस्वीरों में देख सकती हो कि वह काफी खूबसूरत अवतार में नजर आ रही है । दो बेटों की मां होने के बावजूद इनकी फिटनेस और खूबसूरती में आज भी कोई कमी नहीं आई है इनको देखकर उम्र का अंदाजा लगाना भी मुश्किल है । आपको बता दें कि जेनेलिया डिसूजा ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हुई है जिनमें 'चांस पे डांस', 'तेरे नाल लव हो गया', 'जय हो', 'जाने तू या जाने ना' और 'फोर्स' ऐसी कई फिल्में शामिल है ।

बॉलीवुड के साथ-साथ वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी है और वहां भी इनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है । भले ही आज जेनेलिया डिसूजा फिल्मी दुनिया से दूर है, लेकिन आए दिन इन को किसी ना किसी जगह पर कैमरे में कैद किया जाता है । कभी फिल्म की स्क्रीनिंग में तो कभी पार्टीज में ।

दोस्तों, वैसे आपको यह नया और रितेश की क्यूट जोड़ी कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताइए और इस पोस्ट को लाइक शेयर कीजिए, धन्यवाद ।

Post a Comment

0 Comments