केबीसी पर कंप्यूटर जी पर नाराज हुए अमिताभ बच्चन कहा- तमीज नहीं है आपको

कौन बनेगा करोड़पति में अब तक कई करोड़पति बन चुके हैं. इस सीजन में भी अमिताभ बच्चन के इस शो की लोकप्रियता में कमी नहीं आई है. शो का इंतजार दर्शकों को रहता है. लेकिन कौन बनेगा करोड़पति के एक एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जो अमूमन इस शो में देखने को नहीं मिला. अमिताभ बच्चन ने प्यार भरी नाराजगी कंप्यूटर जी पर दिखाई और कहा कि तमीज नहीं है आपको. दरअसल हॉटसीट पर अभिनेत्री साक्षी तंवर और समाजसेवी श्याम सुंदर पालीवाल बैठे हुए थे. दोनों ने तीसरे सवाल का सही जवाब देकर तीन हजार रुपए की रकम जीत ली थी और उन्हें चौथे सवाल का जवाब देना था.

अमिताभ बच्चन पांच हजार रुपए के लिए अगला सवाल पूछने जा रहे थे तभी कंप्यूटर स्क्रीन पर उनकी ही फिल्म से जुड़ा एक सवाल आ गया. यह सवाल था कि गाने के इस हिस्से में किस तरह की बीवी के बारे में बताया जा रहा है. यह सवाल पढ़ते ही जो पहली बात अमिताभ ने कही वह थी हे भगवान. अमिताभ ने कंप्यूटर जी से जब गाना सुनाने का अनुरोध किया तो साथ ही यह भी कह दिया कि मुझे बहुत डर लग रहा है.

कंप्यूटर जी ने अमिताभ की फिल्म लावारिस का गाना जिसकी बीवी लंबी चलाया तब अमिताभ ने कहा कंप्यूटर जी से कहा कि काहे हमको शर्मिंदा कर रहे हैं. तमीज नहीं है आपको. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने इस गाने के बनने के पीछे की कहानी भी शो के सेट पर सुनाई जो कि शायद तमाम लोगों को नहीं मालूम होगी. अमिताभ ने बताया कि दरअसल हम इलाहबाद के हैं और यह गाना शादी ब्याह में इस तरह के गाने होते हैं जब संगीत होता है. हमने यह गाना बाबूजी के मुंह से सुना था. जब होली का त्यौहार होता था तो बाबूजी ढोलक वगैरह लेकर यह गाना गाया करते थे और हम भी जब मुंबई आए तो यहां पर होली मनाने के दौरान अपने दोस्तों के साथ खेलते थे.

प्रकाश मेहरा जी, जो कि हमारी कई फिल्मों के निर्देशक रहे हैं, उन्हें हमने एक बार होली पर अपने यहां बुलाया हुआ था. उन्होंने यह गाना हमारे मुंह से सुना तो उन्होंने कहा कि हमें यह गाना चाहिए. अमिताभ बच्चन ने बताया कि हमने मेहरा साब को यह गाना ले जाने को कहा तो उन्होंने कहा कि सिर्फ गाना देने की बात नहीं है, आपको यह गाना गाना भी पड़ेगा. अमिताभ ने कहा कि हमने किसी तरह यह गाना गा दिया था. (मनोरंज पर सटीक विश्लेशण के लिए पढ़ें और फॉलो करें).



Post a Comment

0 Comments