मुख्यमंत्री को बाबा गुरु घासीदास जयंती का आमंत्रण

रायपुर, मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास पर आयोजित जन चौपाल, भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में गुरु घासीदास साहित्य एवं संस्कृति अकादमी छत्तीसगढ़ के प्रतिनिधि मंडल ने अकादमी के अध्यक्ष श्री के.पी. खांडे के नेतृत्व में सौजन्य मुलाकात की।

उन्होंने राज्योत्सव के राज्य अलंकरण समारोह में गुरु घासीदास साहित्य एवं संस्कृति अकादमी को गुरु घासीदास सम्मान से सम्मानित करने के लिए मुख्यमंत्री के प्रति आभार प्रकट किया । प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को बताया कि संत गुरु बाबा घासीदास की जयंती के अवसर पर अगले माह 16 दिसंबर से राजधानी रायपुर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने इन कार्यक्रमों में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने का आमंत्रण मुख्यमंत्री को दिया। प्रतिनिधिमंडल में डॉ. जे. आर. सोनी और श्री सुंदर जोगी भी उपस्थित थे।

धमतरी जिले के कुरुद विकासखंड के मन्दरौद स्थित संत कबीर आश्रम के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उन्हें आश्रम में आयोजित किये जा रहे सत्संग कार्यक्रम में शामिल होने का आमंत्रण दिया। श्री बघेल ने दोनों प्रतिनिधिमंडलों को आमन्त्रण के लिए धन्यवाद देते हुए आयोजन की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी।

Post a Comment

0 Comments