राशिफल

मेष:- आप में निर्भीकता का भाव रहेगा एवं निर्भयता से अपने कार्यो को सम्पन्न करने में सक्षम रहेंगे। अपनी पत्नि कोे प्रसन्न करने के लिए उनकी इच्छा पूर्ण करने का प्रयास करेंगे। भूमि का सुख प्राप्त होगा।
वृष:– व्यर्थ (फिजूल) के खर्चे से बचें। आपको पेट सम्बन्धित विकार रहेंगे। आत्मविश्वास के बल पर किये गये प्रयास सफल होंगे।
मिथुन:- भतीजे का सहयोग मिलने की सम्भावना रहेगी। बुद्धि, विद्या-ज्ञान की वृद्धि होगी। धन की दृष्टि से लाभ प्राप्त होगा।
कर्क:- आपके मान-सम्मान यश एवं कीर्ति बढ़ने लगेगी। समाज से भी सम्मान कम मिलेगा। आपका स्वास्थ्य कुछ खराब रहेगा।
सिंह:- आपके अन्दर परोपकर एवं दान-पुण्य की भावना बढ़ने लगेगी। आप धर्मिक-अनुष्ठान जैसे कार्यों में रुचि एवं पूर्ण सहयोग करेंगे। आपको ननिहाल की ओर से प्रेम एवं सहयोग मिलने की सम्भावना रहेगी। यात्रा करनी पड़ सकती है।
कन्या:- तंत्र विद्या सीखने में रुचि अधिक रहेगी। आपको अपने परिवारिकजन (कुटुम्ब) से सहयोग प्राप्त होगा। आज आपको हर क्षेत्र में लाभ की प्राप्त होगी।
तुला:- आपको ससुराल में मान-सम्मान प्राप्त होगा। आपको पत्नि की ओर से पूर्ण सहयोग मिलेगा। खुश मिसाज व्यक्त्वि के कारण दूसरे व्यक्तित्व आपसे संबंध बनाने की चाहत रखेंगे। नौकरी की दृष्टि से आज का दिन बहुत ही सुखद रहेगा।
वृश्चिक:- आप सीमित एवं आवश्यकता अनुसार ही खर्च करें। आय से ज्यादा व्यय की स्थिति रहेगी। किसी भी कार्य में भाग्य सहयोग नहीं करेगा।
धनु:- आपके सन्तान के द्वारा किये गये अच्छे कर्मों से आपके मान सम्मान की वृद्धि होगी। आपकी मेहनत का फल अच्छा मिलेगा। किसी गुप्तविद्या सीखने की इच्छा जागृत होगी।
मकर:- आपको शासन द्वारा सम्मानित किये जाने की सम्भावना रहेगी। आपके पुराने रुके हुए कार्य थोड़े सहयोग से ही पूर्ण होंगे। जीवन साथी के साथ सम्बन्ध मधुर रहेंगे।
कुम्भ:- भाग्य की दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा। आपको अपने पिता से सहयोग प्राप्त होगा। शत्रु आप पर हाँवी होने का प्रयास करेंगे।
मीन:- यदि आपका धन कहीं रुका हुआ है तो वापिस मिलने का योग बनेगा। आपके गुप्त शत्रु हानि पहुँचाने का पूर्ण प्रयास करेंगे। सन्तान से संबन्धित चिन्ताएं रहेगी।


Post a Comment

0 Comments