बॉलीवुड के इस फोटोग्राफर की मां का हुआ निधन, श्रद्धांजलि देने नही पहुंचा कोई भी बड़ा स्टार

बॉलीवुड के मशहूर फैशन फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी की मां का गुरुवार को निधन हो गया है । इस बात की जानकारी खुद डब्बू ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दी। डब्बू रत्नानी ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ‘रेस्ट इन पीस मॉम’

दरअसल डब्बू रत्नानी की मां लंबे समय से बीमार चल रही थी और वह लगातार उनकी अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे थे और लोगों से भी उनकी माताजी के ठीक होने की कामना करने की अपील कर रहे थे।

सोशल मीडिया पर प्रभा रत्नानी की अंतिम संस्कार की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में डब्बू रत्नानी मां के चेहरे पर सिर रखकर रो रहे हैं और काफी इनोशनल दिख रहे हैं। मां के अंतिम संस्कार में डब्बू के बच्चे भी नजर आ रहे हैं जो दादी के पास खड़े रो रहे हैं, पूरे रत्नानी परिवार ने नम आंखों से प्रभा रत्नानी को अलविदा कहा।

वायरल हो रही तस्वीरों में ध्यान देने वाली बात यह है कि डब्बू की मां के अंतिम संस्कार में इंडस्ट्री का कोई भी बड़ा स्टार नही पहुंचा। डब्बू की मां के निधन की खबर मिलने पर बॉलीवुड के कलाकारों ने सिर्फ सोशल मीडिया पर शोक प्रकट करते हुए डब्बू को सांत्वना दी।

सोर्स - www.amarujala.com

दोस्तों ! आपको क्या लगता है कि बॉलीवुड के स्टार्स जो अपनी दरियादिली का दिखावा करते हैं, वह सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए करते हैं । कृपया अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो प्लीज लाइक शेयर और कमेंट करें और ऐसी ही मजेदार पोस्ट के लिए हमारे पेज को फॉलो करना ना भूलें ।

Post a Comment

0 Comments